YouTube पर अपने भजनों से धूम मचा रहा एमपी का यह पुलिसकर्मी, देखें वीडियो

बालाघाट।

आम तौर पर पुलिस वालों को लेकर हमारे मन कई अलग-अलग धारणाएं होती हैं। कोई सख्त समझता है तो कोई सीरियस मिजाज वाला। आज हम आपको मध्यप्रदेश पुलिस की इंटेलीजेंस ब्रांच बालाघाट में पदस्थ जवान उमेश शर्मा के बारे में बताने जा रहें हैं। जिसके भजनों ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है। 

हम बात कर रहे हैं उमेश शर्मा की जो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब चर्चा बटोर रहे हैं। उमेश ने 'अमेजिंग उमेश' नाम से यूट्यूब पेज बनाया है इस यूट्यूब पेज पर उमेश ने अपने दो भजन अपलोड किए हैं इन भजनों को अभी तक अनेक लोग देख चुके हैं। उमेश ने फिलहाल यूट्यूब पेज पर अपने भजन 'मीरा देखे राह प्रभु की' और 'आ जाओ अब कन्हैया संसार रो रहा है ' को अपलोड किया है। उमेश शर्मा भिंड जिले की अटेर क्षेत्र के उमरी के पास कनावर के रहने वाले है। उमेश ने अभी कई अन्य भजन रिकॉर्ड किए हैं जो आने वाले दिनों में एल्बम के रूप में सामने आ सकते हैं। बता दे कि उमेश कृष्ण भक्ति के गाने गाते हैं। कृष्ण मीरा के भजनों की रिकार्डिंग को उन्होंने यू ट्यूब ओर सोशल मीडिया पर अपलोड किया, जिन्हें जबरदस्त शेयर और लाइक मिल रहे हैं।  

एएसपी सुनील मेहता को दिया श्रेय 

उमेश शर्मा इस सब का श्रेय ईश्वर, परिवार के अलावा एएसपी सुनील मेहता को देते हैं। उमेश का मानना हैं कि भक्ति का भी अजीब रंग है, एक बार डूब जाओ तो बड़े से बड़े चमत्कार हो जाते है और उनके जीवन में ये जो चमत्कार सा सब हो राह है वो ईश्वर भक्ति का ही परिणाम है।

भजन जो उमेश ने लिखे

एक अच्छे पुलिस कर्मी की भीमका निभाते हुए उन्होंने अंदर छिपे गायकी के हुनर को जिंदा किया है जिससे उनके विभाग में उनकी काफी चर्चा हो रही है। उमेश शर्मा के मीरा देखे राह प्रभु की, तेरे बगैर जीना दुश्वार हो रहा हैं, जोगन बन के फिरूं, मैं तो श्याम दीवानी हो गई और मेरे कान्हा तू अपना पता दे आदि भजन लिखे हैं जो की काफी पसंद किये जा रहें हैं।




"To get the latest news update download the app"