Leader of Opposition Dr. Govind Singh की खबरें

लोकायुक्त पर भड़के नेता प्रतिपक्ष डा. गोविंद सिंह, 24 जून को प्रदेश भर में कलेक्ट्रेट पर होगा धरना

नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह मीडिया से बात करते हुए कहा कि धर्म को व्यापार बना कर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को उपकृत किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि महाकाल कॉरिडोर निर्माण की शुरुआत कांग्रेस शासन में हुई थी, हमने 300 करोड़ रुपये स्वीकृत किये थे लेकिन भाजपा सरकार ने महाकाल लोक के निर्माण में सुनियोजित तरीके से व्यापक स्तर पर भ्रष्टाचार किया है।

महाकाल महालोक मूर्ति खंडित मामले में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने साधा बीजेपी पर निशाना, लगाए धार्मिक कार्यों में भ्रष्टाचार के आरोप

पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश में गुजरात के ठेकेदारों को काम देकर उन्हें उपकृत किया जा रहा है और मालामाल किया जा रहा है क्या मध्य प्रदेश की निर्माण एजेंसियां और ठेकेदार सब बेकार हो गए हैं? उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी सरकार का संरक्षण हैं नहीं तो अब तक महाकाल महालोक मामले में एक्शन ले लिया जाता।

गोविंद सिंह का सीएम को पत्र "नौकरशाही ने की शासनादेशों की अवहेलना, किया नेता प्रतिपक्ष को दिए जाने वाले प्रोटोकॉल का उल्लंघन"

गोविंद सिंह ने लिखा कि यदि विपक्षी दल के नेताओं एवं निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को इसी तरह अपमानित किया जाता रहा तो क्या लोकतांत्रिक व्यवस्था में यह उचित है ? मुझे आपसे अपेक्षा है कि, इस संबंध में आप संबंधित अधिकारियों के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही करेंगे।

गोविंद सिंह ने फिर दिया अनूप मिश्रा को ऑफर, बोले- उनकी दुर्दशा मुझसे देखी नहीं जा रही, सीएम शिवराज रहे निशाने पर

पत्रकारों ने जब ये कहा कि अनूप मिश्रा तो ग्वालियर दक्षिण से टिकट मांग रहे हैं लेकिन ग्वालियर दक्षिण के विधायक प्रवीण पाठक तो आपके पास बैठे हैं , तो गोविंद सिंह ने कहा कि अनूप मिश्रा पहले आयें तो, सदस्यता तो लें उन्हें किसी भी सीट से लडवा देंगे , भिंड जिले की किसी भी सीट में मैं चुनाव लड़वा दूंगा, ये थोड़ी संभव है प्रवीण पाठक की जगह पार्टी उनको टिकट देगी।

पूर्व मंत्री गोविंद सिंह का बड़ा बयान, कमल नाथ को बताया राम, बोले- रावण वाली विचारधारा का करेंगे अंत

ख़राब स्वास्थ्य को लेकर समाचार पत्रों में छपी ख़बरों का खंडन करते हुए पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने इसे किसी की साजिश बताया , उन्होंने ग्वालियर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूँ, लगातार दौरे से थकान हो गई थी डॉक्टर की सलाह पर पूरा आराम कर रहा था इसलिए केवल तीन चार दिन किसी से बात नहीं हो पाई।

नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह की अधिकारियों को चेतावनी, 6 महीने बाद हम बताएंगे अधिकारियों को नौकरी कैसे की जाती है

मुरैना के सबलगढ़ में आयोजित जन जागरण अभियान में शुक्रवार को शिरकत करने आए नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने बड़ा बयान दिया। जो चर्चा का विषय बन गया है, उन्होंने अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा कि अधिकारी बीजेपी की गुलामी कर रहे हैं। कुछ अधिकारियों ने अपना ईमान भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के चरणो में गिरवी रख दिया है।

मैंने रानी कमलापति के खिलाफ नहीं बोला- डॉ गोविंद सिंह

मध्यप्रदेश विधानसभा नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने भिंड में रानी कमलापति पर दिए बयान पर सफाई दी है, उन्होंने कहा कि मैंने रानी कमलापति को लेकर कोई ऐसे शब्द नहीं कहे जो आपत्तिजनक हो, मैंने ये कहा था 18 साल बाद आखिर भाजपा को क्यों नाम बदलने की याद आई, मैंने रानी कमलापति के खिलाफ नहीं बोला, बीजेपी ने मेरे बयान को तोड़फोड़ के पेश किया,

MP News : नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया से मांगा भोज, सीएम शिवराज के लिये कही बड़ी बात

आज एक बार फिर मुख्यमंत्री उन लोगों को प्रमाण पत्र देंगे जिन्हें पहले से सुविधाएं मिल रही है

नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने की सिंधिया की तारीफ, फूल सिंह बरैया के बयान पर कही बड़ी बात

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद भाजपा विकास यात्रा निकाल रही है, भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसने वाली भाजपा पर अब कांग्रेस पलटवार कर रही है, मध्य प्रदेश में दोनों ही पार्टियां 2023 के विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनावों की तयारी में जुटे हुए हैं।

भाजपा का पलटवार, कांग्रेस का ही एजेंट निकला जीतू गुर्जर

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक और नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह (Congress MLA and Leader of Opposition Dr…