शाह के भाषण के बीच मंच से उठकर चली गई यशोधरा, चर्चाओं का बाजार गर्म

 भोपाल।

कभी अधिकारियों तो कभी अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं पर नाराजगी जाहिर करने और इसे लेकर सुर्खियों में रहने वाली खेल मंत्री यशोधरा राजे एक बार फिर चर्चा में है। एक बार फिर बीजेपी के भरे मंच पर उनकी नाराजगी साफ देखी गई। दरअसल, मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष ग्वालियर-चंबल दौरे पर थे।इस दौरान शाह यशोधरा के विधानसभा क्षेत्र शिवपुरी भी पहुंचे थे, यहां उन्होंने जैसे ही भाषण शुरु किया मंच पर बैठी यशोधरा अचानक उठकर चली गई। यशोधरा के यूं अचानक मंच से उठकर चले जाने पर कई सवाल उठने लगे । चर्चाओं का बाजार गर्म हो चला। वही मौके की नजाकत को समझते हुए भाजपा नेताओं ने भी चुप्पी साध ली।

बताया जा रहा है कि यशोधरा इस कार्यक्रम में भी मंच पर राजमाता का फोटो ना लगाने नाराज हो गई थी और बिना किसी से कुछ कहे उठकर चली गई। अचानक यूं मंच छोड़कर चले जाने पर फिर से चर्चा शुरु हो गई कि यशोधरा अब भी पार्टी और संगठन से नाराज है।इस दौरान पार्टी के आंतरिक संगठन के भीतर काफी देर तक चर्चाओं का दौर भी चलता रहा। इसके बाद मंच के पास एक पोस्टर चिपकाया गया लेकिन माला नही चढ़ाई गई।खबर है कि राजमाता की अनदेखी के चलते यशोधरा को गुस्सा आ गया और वे मंच छोड़कर चली गई। मंच से निकलकर वे हेलिपैड पर पहुंच गई ।हालांकि कुछ देर बाद अमित शाह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी वहां आ गए। यहां पर मंत्री राजे की इनसे मुलाकात हुई। इसके बाद शाह और सीएम गुना के लिए रवाना हो गए जबकि मंत्री राजे ग्वालियर के लिए निकल गईं। क्योंकि मंत्री राजे को ग्वालियर में सिंधिया छत्री पर अमित शाह की अगवानी करनी थी।  

बता दे कि यह कोई पहला मौका नही है, इससे पहले भी यशोधरा सार्वजनिक तौर पर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुकी है। बीते दिनों भोपाल में कार्यसमिति की बैठक में वे राजमाता की फोटो ना होने पर भड़क गई थी और अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाकर मंच छोड़कर चली गई थी। इस दौरान भाजना नेताओं ने भी उन्हें मनाने की कोशिश की थी लेकिन वह नही मानी। इसको लेकर काफी बवाल भी मचा थी, वही विपक्ष ने भी इसे राजमाता का अपमान बताया था।