MP: भीषण सड़क हादसा, आरक्षक समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत, कार के उड़े परखच्चे

सागर/गुना। मध्यप्रदेश के सागर जिले में मंगलवार-बुधवार दरमियानी भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां खुरई थाना इलाके में एक कार और जेसीबी की जोरदार भिड़ंत हो गई । टक्कर इतनी तेज थी कि कार में सवार पांच लोंगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वही कार ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसा इतना दर्दनाक था कि कार का इंजन दूर जाकर फिक गया और कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार गुना के आरोन निवासी पुलिस आरक्षक सुभाष सप्रे बीनागंज थाने में पदस्थ थे वो अपनी पत्नी गुड़िया, बेटी निशा, मुन मुन, बेबो के आरोन जा रहे थे तभी देर रात यह हादसा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, गुना के चाचौड़ा एसडीओपी कार्यालय में पदस्थ आरक्षक सुभाष सप्रे उसकी पत्नी गुड्डी 3 बच्चियां निशा बेबी मुनमुन के साथ अपनी कार में सागर में एक शादी समारोह में शामिल होकर आरोन वापिस लौट रहे थे तभी रात्रि एक बजे के लगभग  खुरई बाईपास पर इनकी स्विफ्ट डिजायर कार MP-08/CA /8466 एक खड़ी जेसीबी  MP-15/DA /0326 से टकरा गई जिससे कि घटनास्थल पर ही इन पांचों की मृत्यु हो गई, वही कार का चालक बुरी तरह से घायल हो गया है।  सूचना मिलने पर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया गया।वही मृतकों के शवों को खुरई पीएम के लिए भेजा। मृतकों के रिश्तेदारों को घटना की सूचना दे दी गई है।

बताया जा रहा है कि हादसा इतना दर्दनाक था कि कार का इंजन दूर जाकर फिक गया और कार के परखच्चे उड़ गए।  मृतक का परिवार  आरोन थाने के शासकीय आवास में निवास करता है । मृतक आरक्षक 2दिन की छुट्टी लेकर चाचौड़ा से इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया हुआ था  और हादसा हो गया। घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है । फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।







"To get the latest news update download the app"