VIDEO: सरेराह पिटे, प्रकरण भी दर्ज कराया और सस्पेंड हो गए आरक्षक

भोपाल।

भदभदा पुल पर आरक्षक के साथ मारपीट के मामले में नया वीडियो सामने आया है। जिस कार में आरक्षक द्वारा तांक-झांक के आरोप लगे हैं, आरक्षक उस कार में सवार चालक से बात कर रहा है। वह ट्यागो कार आरक्षक के एक दोस्त की है,जो स्वयं पुलिसकर्मी है और एक डीएसपी का गार्ड है। वहीं आरक्षक के मेडिकल रिपोर्ट से साफ होता है कि घटना के समय वह नशे की हालत में नहीं था। हालांकि इस मामले में क्राइम ब्रांच के आरक्षक सुभाष गुर्जर और अनील जाट को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं आला अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद में आगे की कर्रावाई तय की जाएगी।

जानकारी के अनुसार बीती 18 अगस्त की रात क्राइम ब्रांच का एक आरक्षक सुभाष गुर्जर भदभदा चौराहा पर दोस्त संजय उपाध्याय से मिलने गया था। संजय एक डीएसपी का गार्ड है। सुभाष पल्सर बाइक पर सवार था। जबकि संजय ट्यागो कार में था। सुभाष संजय की ड्रायविंग साइड विंडो से बाइक पर बैठे हुए बात कर रहा था। तभी वहां से मोपेड सवार तीन युवक आते हैं। ट्यिागो कार के पीछे एक स्फ्टि कार खड़ी थी। इसी बीच मोपेड पर सवार युवक आते हैं। वह स्फ्टि कार वाले से बात करने के बाद में गाड़ी को वापस मोड़कर संजय की कार और स्फ्टि के बीच में गाड़ी पार्क करने की कोशिश करता है। तभी मोपेड संजय की कार को मामूली रूप से टकराती हुई निकलती है। सुभाष अपनी बाइक को खड़ा कर इसका विरोध करता है। इसके बाद में मोपेड सवार युवकों में और सुभाष के बीच झूमाझटकी होती है। इसके बाद में स्फ्टि में सवार युवक और मोपेड वाले युवकों ने सुभाष की धुनाई कर दी। मारपीट करने के बाद में सभी मौके से भाग निकले। सुभाष ने थाना कमला नगर में इस मामले की एफआईआर दर्ज कराई थी। इस दौरान उसका मेडिकल हुआ था। मारपीट का पूरा घटनाक्रम भदभदा चौराहा पर लगे सीसीटीवी सर्विलांस कैमरों में कैद हुआ था।

- इनका कहना है

अबतक की जांच में लड़कियों से छेडख़ानी अथवा कार में तांक झांक जैसी बात सातने नहीं आई है। ऐसी कोई शिकायत भी थाने में नहीं आई है। जिस कार का नंबर फरियादी आरक्षक सुभाष ने मारपीट करने वालों का बताया था। उक्त कार मंगलवारा की एक फैमली की थी। कार मालिक ने मारपीट की बात से इनकार किया है। प्रकरण की जांच की जा रही है।

विजय सिसोदिया, टीआई कमला नगर


"To get the latest news update download the app"