भाजपा विधायक का दावा- हार के डर से निकाय चुनाव का पैटर्न बदलने जा रही सरकार

हरदा।पकंज तंवर।

मध्यप्रदेश में तीन-चार महिनों के बाद नगरीय निकाय चुनाव होने वाले है। चुनाव से पहले कमलनाथ सरकार इसमें कुछ बड़े बदलाव करने जा रही है।जिसको लेकर बीजेपी ने सरकार पर निशाना साधना शुरु कर दिया है। अब बीजेपी विधायक कमल पटेल ने बड़ा दावा किया है। पटेल का कहना है कि निकाय चुनाव से पहले प्रदेश में बीजेपी के पक्ष में लहर देखकर कांग्रेस पार्टी घबरा गई है इसी के चलते चुनाव का पेटर्न चेंज करने की बात कर रही है । 

उन्होंने कहा कि चुनाव आगे बढ़ाने से लेकर पार्षदों  से अध्यक्ष चुनने जैसे तमाम बातें जारी हैं ।अभी बताया जा रहा है कि प्रदेश सरकार बिना सिंबल के चुनाव करवाने की फिराक में है जिससे स्पष्ट होता है कि प्रदेश कांग्रेस को यह आंशका है कि  पूर्व व्यवस्था के अनुसार चुनाव होते हैं तो कांग्रेस के उम्मीदवारों को बड़ी शिकस्त मिल सकती है।

370 और 35 ए हटाने का काम पीएम मोदी ने किया

हरदा विधायक कमल पटेल ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी एक है  अपने मेनिफेस्टो में के अनुसार जम्मू कश्मीर में धारा 370 और 35 ए हटाने का काम  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया है । सही मायनों में अब भारत एक देश बना है । 

हफ्ते में एक दिन लगाएंगे जनता दरबार 

हरदा विधायक कमल पटेल ने कहा कि आने वाले दिनों वे सप्ताह में 1 तय दिन खिरकिया क्षेत्र की जनता की समस्याएं  मुख्यालय पर ही आकर सुनेंगे और तत्काल निराकरण भी करेंगे । 

पूरे जिले को मिलेगा नर्मदा जल 

हरदा विधायक कमल पटेल ने कहा कि हरदा और खिरकिया शहर को नर्मदा नदी का जल पेयजल के रूप में मिल रहा है और यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि पूरे हरदा जिले जिसमें ग्रामीण अंचल भी शामिल है उसे पीने के लिए नर्मदा जल मिले । श्री पटेल ने कहा कि मैं इस और प्रयास कर रहा हूं जल्द ही केंद्र सरकार से हरदा जिले के लिए हर घर पहुंचे नर्मदा जल  योजना स्वीकृत कराई जाएगी । पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पूनम चंद गुप्ता सुधीर सोनी विनय राजपूत अंकित अवस्थी समेत भाजपाई भी उपस्थित थे ।

"To get the latest news update download the app"