एमपी के इस मतदान केन्द्र पर अचानक बेहोश हुआ कर्मचारी , मची अफरा-तफरी, फिर हुआ ये

इंदौर।

मध्यप्रदेश में चौथे चरण की आठ सीटों पर वोटिंग जारी है, इसी बीच इंदौर में एक मतदान केंद्र पर मतदानकर्मी शशिकुमार गौशर को बेहोश होकर गिर गया।जैसे ही चुनाव ड्यूटी पर मौजूद डॉ. मीना सिसोदिया को इसकी खबर मिली वे वहां पहुंची और कर्मचारी को कार्डियक मसाज किया व दवाई दी। इसके बाद 108 पर खबर करके एम्बुलेंस बुलाकर जिला चिकित्सालय भेजा।फिलहाल कर्मचारी की हालत स्थिर बताई जा रही है।इस दौरान वोटिंग प्रभावित हुई वहीकेन्द्र पर अफरा-तफरी भी मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार,  विधानसभा क्रमांक 207/4 के बूथ पर तैनात एक मतदानकर्मी शशिकुमार गौशर अचानक बेहोश हो गए। बूथ पर तैनात कर्मचारी साथी को बेहोश होते देख घबरा गए। तभी पोलिंग बूथ पर तैनात डॉ मीना सिसोदिया को कर्मचारी के बेहोश होने का पता चला।वे आनन-फानन में उन्होंने कर्मचारी की जांच की तो पता चला कि हाई ब्लड प्रेशर की वजह से वो बेहोश हो गया था।डॉक्टर ने कर्मचारी को कार्डियक मसाज और जरूरी दवा दी। थोड़ी देर बाद कर्मचारी को होश आ गया। इसके बाद एंबुलेंस से उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया।उनका ब्लड प्रेशर 260/160 तक पहुंच गया था। जिसे डॉक्टर ने समय रहते नियंत्रित किया और तुरन्त 108 एंबुलेंस को इसकी जानकारी दी और उन्हें अस्पताल भेजा।

बता दे कि अबतक प्रदेश के अलग अलग जिलों से कर्मचारियों की मौत की खबरे सामने आ रही है। शनिवार रात को ही शाजापुर के शुजालपुर में पीठीसीन अधिकारी अनिल नेमा की हार्ड अटैक से मौत हो गई थी, वही आज सुबह धार और खंडवा में दो मतदानकर्मियों की हार्ड अटैक से मौत हो गई। लगातार कर्मचारियों के बिगड़ती सेहत ने प्रशासन को सकते में डाल दिया है,गनिमत रही कि शशिकुमार समय रहते होश में आ गए वरना उनकी जान भी जा सकती थी।


"To get the latest news update download the app"