राजनाथ बोले, 'एमपी मे सीएम के लिये कांग्रेस में कौन बनेगा करोड़पति'

भोपाल| विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अंतिम दौर में हैं|  जीत के लिए पूरी ताकत झोंकने अब स्टार प्रचारकों ने मैदान संभल लिया है| बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार के लिए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं| भोपाल में गृहमंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा| उन्होंने कहा कांग्रेस अपने लीडर का नाम तक बता पाने का साहस नही जुटा पाई है। बारात तैयार है दूल्हे के पता नही। उन्होंने कहा कांग्रेस में केबीसी चल रहा है, कौन बनेगा करोड़पति की तर्ज पर कौन बनेगा मुख्यमंत्री के लिए मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में नाम चल रहे है।

राजनाथ सिंह ने कहा मंगलवार से प्रदेश में हूँ, सार्वजनिक सभा देखने के बाद मैं कहना चाहूंगा कि मध्य प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बन रही है। 13 सालों में शिवराज सरकार ने बेहतर काम किया है। शिवराज ने जो भी जनता से वादे किए संवेदनशीलता गंभीरता से उन वादों को पूरा करने का प्रयास किया है। कांग्रेस के घोषणा पत्र राजनाथ सिंह ने कहा जनता पहले इस घोषणा पत्र को देखे फिर किसी नतीजे पर पहुँचे। उन्होंने कहा हम परफेक्ट है मैं यह दावा नही करता। मैं हमेशा तुलनात्मक बात करता हूँ।  

अयोध्या मामले पर राजनाथ ने कहा जो चल रहा है सब अवगत है इंतज़ार कीजिये। वहीं उन्होंने सीबीआई मामले पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। सिंह ने कहा मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में चौथी बार सरकार बनेगी, इस दौरान राजस्थान का जिक्र नहीं किया फिर बाद में बोले राजस्थान भी जीतेंगे। 

"To get the latest news update download tha app"