MP:भीषण सड़क हादसे में 3 की दर्दनाक मौत, कई घायल, कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त, हाईवे पर लगा जाम

बैतूल।

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में रविवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एख जीप और बस की जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें तीन  लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और सात लोग बुरी तरह से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है।वही मृतकों के शव को पीएम के लिए रवाना किया।घटना के बाद ट्रक डाइवर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

दरअसल,  ये हादसा बैतूल-नागपुर हाइवे पर हुआ है।  ग्राम बोरदेही और हरन्या के 10 ग्रामीण रविवार को चिचोली के पास स्थित चंडी माता के दर्शन और पूजा के लिए कार से गए थे। पूजा के बाद वे सभी अपने गांव लौट रहे थे। रास्ते में कार का चालक मिलानपुर टोल बूथ पर टैक्स देने से बचने के लिए वाहन को बैतूल बाजार के अंदर से ले गया। वहां से गुजरने के बाद वह खंडारा के पास से फिर फोरलेन हाईवे पर आ रहा था।तभी सामने से आए ट्रक से उसकी सीधी टक्कर हो गई।  जिससे कार डिवाइडर से जाकर टकराई और खुद ट्रक डिवाइडर पार कर दूसरी लेन पर चला गया। इस हादसे में कार में बैठे तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं 7 लोग घायल हो गए। 

सूचना पर पुलिस और एंबुलेंस पहुंची। घायलों को अस्पताल पहुचाया , जिसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है।  हादसे में घायलों की पहचान हो गई है। सभी घायल बैतूल के बोरदेही गांव के रहने वाले हैं।हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया था। जिसे पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार हटवाकर बहाल कराया। वहीं ट्रक चालक फरार है।


"To get the latest news update download the app"