MP : कांग्रेस के सत्ता में आते ही कैलाश ने राहुल के 'मेड इन चित्रकूट' पर कसा तंज

इंदौर।

15 साल तक मध्य प्रदेश की सत्ता पर राज करने वाली भाजपा को इन चुनाव में करारी हार झेलनी पड़ी। अब कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है,17 दिसंबर को पीसीसी चीफ कमलनाथ सीएम पद की शपथ लेंगें। लेकिन इसके पहले बीजेपी ने कांग्रेस पर हमले बोलना शुरु कर दिया और उन वादों को याद दिला रही है जो उन्होंने सत्ता में आने से पहले जनता से लिए थे।भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी के मेड इन चित्रकूट वाले बयान पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से राहुल गांधी और कांग्रेस पर तीखें वार किए है।कैलाश के इस बयान के बाद कांग्रेस हमलावर हो चली है।

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर कांग्रेस पर तंज कसा। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर उन्होंने लिखा, मैं नया मोबाइल खरीदना चाहता हूँ, सोच रहा हु थोड़ा रुक जाऊ।  2-3 महीने में तो राउल बाबा "भेल निर्मित" या "मेड इन चित्रकूट" मोबाइल लांच कर ही देंगे!!वही उन्होंने आगे लिखा है कि जिंदगी की यही रीत है, हार के बाद ही जीत है।अगर शहद जैसा मीठा परिणाम चाहियें,तो मधुमक्खियों से, एक साथ रहना सीखना होगा।


राफेल मामले को लेकर भी बोला हमला

इसके अलावा भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने राफेल मामले में कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने झूठ फैलाया है, उसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जिस राफेल डील के झूठ पर सवार होकर राहुल गांधी ने चुनाव प्रचार किया, सुप्रीम कोर्ट ने इस ढकोसले को सिरे से खारिज कर दिया है। अगर राफेल पर फैसला कुछ दिन पहले आया होता तो चुनाव परिणाम कुछ और ही होते। राहुल पर भरोसा करने वाले अब भी समझे ले, धोखा इनका स्वभाव है।

आपको बता दें कि इस ट्वीट के जरिए कैलाश विजयवर्गीय सीधे तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा हैं।बीते दिनो राहुल गांधी ने चुनाव प्रचार के दौरान अपनी रैलियों में इस बात का जिक्र किया था। मध्यप्रदेश चुनाव में प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो वह छोटे शहरों में भी फैक्ट्रियां लगावाएंगे, राहुल ने रैलियों में कई बार 'मेड इन चित्रकूट', 'मेड इन छिंदवाड़ा' का भी जिक्र किया था।


"To get the latest news update download tha app"