कमलनाथ का दावा- भारी मतों से जीतेंगे उपचुनाव, झाबुआ में बनेगा नया इतिहास

झाबुआ। झाबुआ उपचुनाव से पहले सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया की जीत का बड़ा दावा किया है। कमलनाथ का कहना है कि हर चुनाव चुनौती होता है, लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि हम झाबुआ उपचुनाव में बड़े अंतर से जीत दर्ज कराएंगे। नाथ ने कहा कि मैं झाबुआ का नया इतिहास बनाऊंगा, लेकिन उससे पहले आप लोग चुनाव में इतिहास बनाइए। आप मुझे मौका दीजिए जो बीजेपी में 15 साल में नहीं हुआ वो मैं 15 महीने में करके दूंगा। 

भूरिया के समर्थन में बुधवार को रोड शो करने झाबुआ पहुंचे नाथ ने कहा कि पूरी कांग्रेस एकजुट है और कांग्रेस की विकास की नीतियों में जनता का विश्वास है।जनता नौ महिने से सरकार के कामकाज को देख रही है।  चुनाव से पहले जो वादे किए गए, चाहे किसान कर्जमाफी हो, सामाजिक सुरक्षा पेंशन हो, सभी को पूरा किया गया और आगे भी पूरा करेंगें।नाथ ने कहा कि झाबुआ में मुझे चिंता सड़क-तालाब बनवाने की नहीं है, मुझे बेरोज़गार युवाओं की चिंता है जो रोज़गार के लिए गुजरात तक भटक रहा है, युवाओं को प्रदेश में ही रोज़गार मिले इसकी चिंता कांग्रेस सरकार कर रही है।

जनता से बोले दशहरे की राम राम

सभा को संबोधित करने से पहले नाथ ने भूरिया के समर्थन मे 18  किमी का लंबा गोपालपुरा हवाई पट्टी से कल्याणपुरा तक रोड शो किया।इस दौरान नाथ ने भूरिया के समर्थन में ज्यादा से ज्यागा वोट करने की अपील की।इतना ही नही भाषण शुरु करने से पहले जैसे ही कमलनाथ ने कल्याणपुरा में लोगों से दशहरे की राम राम कहा तो लोगों ने भी गर्मजोशी से उनका स्वागत किया और राम राम  कहकर जवाब दिया।

बीजेपी पर बोला जमकर हमला

इस दौरान नाथ ने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला। नाथ ने कहा कि कांग्रेस की नीति यही रही कि वह आदिवासी क्षेत्र का विकास करे। भाजपा ने 15 साल झाबुआ को विकास से दूर रखा।  भाजपा का काम सिर्फ झूठ बोलना है, इनका तो मुंह बहुत चलता है। भावनाएं बहाएंगे और कहेंगे कि हिंदू धर्म खतरे में है और आगे कुछ नहीं बताएंगे।बीजेपी ध्यान मोड़ने की राजनीति करती है। धर्म के नाम पर लोगों को बरगलाती है। नाथ यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस वह पार्टी है, जो गरीब और कमजोर वर्ग के बारे में सोचती है जबकि बीजेपी ऐसी पार्टी है, जो बड़े व्यापारियों के लिए सोचती है। यही कारण है कि बीजेपी का बड़ा झंडा बड़े कारोबारी, व्यापारी या बड़े आदमी के घर नजर आएगा।

"To get the latest news update download the app"