MP: कांग्रेस विधायकों और मंत्रियों को लेकर यह क्या बोल गए BJP सांसद, वीडियो वायरल

उज्जैन। मोदी सरकार द्वारा कश्मीर से धारा 370  को हटाए भले ही दो हफ्ते से ज्यादा बीत गए है, लेकिन मध्यप्रदेश की राजनीति में नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है। नेता बयान देते समय मर्यादा तक का ख्याल नही रख रहे है। ताजा मामला उज्जैन से सामने आया है जहां भााजपा सांसद अनिल फिरोजिया ने कांग्रेस विधायकों और मंत्रियों पर निशाना साधते हुए विवादित दे दिया।सासंद के बयान के बाद सियासी गलियारों में बवाल मच गया है। कांग्रेस हमलावर हो चली है। वही बीजेपी में भी हलचल तेज हो गई है।सांसद फिरोजिया के इस भाषण का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इससे यह चर्चा शुरू हो गई है कि क्या वे भी पूर्व सांसद चिंतामणि मालवीय की तरह अपने बड़बोलेपन के लिए सुर्खियों में रहना चाह रहे।चुंकी मालवीय भी हमेशा अपने भाषणों से सुर्खियों में रहे थे।

दरअसल, मंगलवार को उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में शामिल होने उज्जैन पहुंचे थे, जहां उन्होंने कांग्रेस और नेताओ को लेकर विवादित बयान दे दिया।फिरोजिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि किसानों को फसलों का मुआवजा न मिल पाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जितना हो सकता है नंगा करो, एक्सपोज करो।  

फिरोजिया सदस्यता अभियान के दोरान कार्यकर्त्ता और किसानों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान किसानों की फसलों के सर्वे का मुद्दा उठाते हुए फिरोजिया ने मंच से कहा की अपने इलाके के कांग्रेस नेताओं को बुलाओ ओर उन्हें विधायक को बुलाने का कहो और उन्हें ऊंगली करो। जो नेता हैं, उन्हें एक्सपोस करो, नंगा कर दो। फिरोजिया ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा सकती है तो प्रदेश की कमलनाथ सरकार को हटाना कोई बड़ी बात नहीं। हम 370 हटा सकते हैं, तो कमलनाथ सरकार भी गिरा सकते हैं। 

"To get the latest news update download the app"