VIDEO: फोन पर बात कर रहे अधिकारी ने ग्रामीण को कुचला, मौके पर मौत, TI निलंबित

शिवपुरी।

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां गुना में पदस्थ आदिम जाति कल्याण विभाग के प्रभारी जिला संयाेजक बीके माथुर ने एक ग्रामीण कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।  हादसे के बाद आक्रोशितों ने सहायक संचालक को पकड़ कर जमकर पीट दिया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।इस दौरान परिजनों ने शव को टेबल पर रखकर जमकर प्रदर्शन किया ।विधायक वीरेंद्र रघुवंशी भी उऩके साथ बैठ गए। इसकी खबर लगते ही एसपी राजेश सिंह चंदेल ने टीआई सुरेंद्र सिंह सिकरवार काे तत्काल निलंबित कर दिया।

जानकारी के अनुसार गुना में पदस्थ आदिम जाति कल्याण विभाग के सहायक संचालक बीके माथुर मप्र शासन लिखी जीप से शनिवार रात 11 बजे शिवपुरी से गुना जा रहे थे। इस बीच कोलारस थाने के देहरदा तिराहे के पास सहायक संचालक ने सड़क किनारे खड़े राजाराम पुत्र बुंदेल रघुवंशी निवासी लुकवासा पर जीप चढ़ा दी। इसके बाद अनियंत्रित जीप नजदीक के एक कच्चे मकान में जा घुसी। हादसे में घायल राजाराम को पहले कोलारस, फिर जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। हादसे से गुस्साई भीड़ ने कार चला रहे माथुर को पकड़कर पहले मारपीट की फिर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त सहायक संचालक ड्राइविंग करते समय मोबाइल पर बात कर रहे थे।  गाड़ी में  उऩके अलावा कोई नहीं था। 

इसके बाद भी कोलारस टीआई सुरेंद्र सिंह सिकरवार ने उऩ्हें बचाने के लिए अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया इसकी भनक लगते ही परिजनाें ने थाने के सामने शव काे रखकर धरना शुरू कर दिया। विधायक वीरेंद्र रघुवंशी भी उऩके साथ बैठ गए। सूचना मिलते ही एसपी राजेश सिंह चंदेल मौके पर पहुंचे और टीआई सुरेंद्र सिंह सिकरवार काे तत्काल निलंबित कर दिया। मृतक के परिजन और काेलारस विधायक मामले की ज्यूडिशियल जांच की मांग कर रहे थे लेकिन प्रशासन ने मजिस्ट्रियल जांच कराने काे कहा है। 





"To get the latest news update download the app"