सस्पेंस खत्म, PM मोदी की बायोपिक में ये मशहूर अभिनेत्री निभाएंगी 'जसोदाबेन' का किरदार

मुंबई।

लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' काफी चर्चाओं में है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के रोल प्ले करने जा रहे हैं। लोगों को विवेक का मोदी लुक काफी पसंद आ रहा है। वही उनकी पत्नी के किरदार को निभाने वाली अभिनेत्री को लेकर भी सस्पेंस अब खुल गया है। मोदी की बायोपिक में इस किरदार के लिए टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट को कास्ट किया गया है। अब बरखा पीएम मोदी की पत्नी जसोदाबेन  का किरदार निभाएंगी।इससे पहले भी बरखा, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम लीला' में नजर आ चुकी हैं।


 बरखा ने खुद इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि 'फिल्म में मेरा रोल छोटा होने के बावजूद बहुत ही मजबूत किरदार है। बरखा ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि, पीएम मोदी को बायोपिक के लिए हम अहमदाबाद में शूट करेंगे। जब मुझे इस रोल के बारे में अप्रोच किया गया तो मैं बेहद खुश हुई। इस फिल्म से जुड़कर मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है। मैंने इधर-उधर से सोर्स जुटा कर जसोदाबेन के बारे में पढ़ाना शुरू कर दिया है। मेरे लिए यह रोल काफी चैलेंजिंग है, क्योंकि जसोदाबेन के बारे में कम लोग ही जानते हैं। मुझे इस रोल में जान डालने और इसे प्रभावी बनाने के लिए गुजराती तरीके से बोलना सीखना पड़ेगा। मेरे इस कैरक्टर में आपको कई शेड्स देखने को मिलेंगे।


इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। फिल्म के पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म की टीम पिछले 2 सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। फिल्म को ओमंग कुमार निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म का प्रोडक्शन संदीप सिंह कर रहे हैं।


गौरतलब है कि  लोकसभा चुनाव से पहले बॉलीवुड में पॉलिटिकल हस्तियों पर बायोपिक का दौर चल पड़ा है। राजनीति के गलियारों की कहानी पर्दे पर उतारी जा रही है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, राहुल गांधी पर आधारित ‘माइ नेम इज रागा’ और शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे पर बनी बायोपिक ‘बाल ठाकरे’ ये सभी फिल्में सुर्खियां बटोर रहीं हैं। अब वही पीएम नरेन्द्र मोदी बनने से पहले चर्चाओं में बनी हुई है।



"To get the latest news update download the app"