पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने किया हमला, 2 गंभीर घायल, रायफल और वायरलैस सेट भी छीने

सतना।

मध्यप्रदेश के सतना जिले में देर रात बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया।इसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिन्हे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया ।वही  बदमाशों ने पुलिसकर्मियों से दो रायफल और वायरलेस सेट भी लूट लिया है।इस घटना ने साबित कर दिया है कि प्रदेश में बदमाशों के हौंसले कितने बुलंद है। हालांकि पुलिस ने पूरे इलाके में घेराबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार,  जिले के कोलगवां थाना क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया  और दो रायफल के साथ वायरलैस सेट भी लूट लिया। घटना में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से एक घायल पुलिसकर्मी जिसका नाम मनोज सिंह बताया जा रहा है को ICU में भर्ती कराया गया है। फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। ये पूरी घटना उस वक्त हुई, जब कुछ बदमाश हाईवे पर ट्रकों से जबरन वसूली कर रहे थे। गश्त पर निकले जवान जब मौके पर पहुंचे और इस बात की उन्हें जानकारी लगी तो उन्होंने बदमाशों को रोकने की कोशिश की।संख्या में ज्यादा होने की वजह से बदमाशों ने पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी। 

इसी दौरान शातिर बदमाश विक्की खान और उसके साथी पुलिसकर्मियों की रायफल और वायरलैस सेट लूटकर भाग गए।फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। घटना ने साबित कर​ दिया है कि क्षेत्र में बदमाश इतने बेखौफ हो गए हैं कि अब उन्हे पुलिसकर्मियों का भी डर नही रहा।


"To get the latest news update download the app"