एमपी में भीषण सड़क हादसे में दो की दर्दनाक मौत, 2 गंभीर घायल, कार के उड़े परखच्चे

शिवपुरी।

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में आज शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक कार ट्रक के पीछे जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत को गई और दो गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पीएम के लिए भेज घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे कैसे हुआ अभी तक वजह स्पष्ट नही है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

हादसा शिवपुरी ग्वालियर फोरलेन पर सुभाषपुरा थाने के कलोथरा फाटक पर हुआ है। यहां एक कार शनिवार अलसुबह ट्रक में पीछे जा घुसी।बताया जा रहा है हादसा उज्जैन से वापिस लौटकर आगरा आने के दौरान हुआ।  ट्रक मौके पर नही रुका और भाग निकला लेकिन  जिसमें धौलपुर और आगरा निवासी युवकों में से 2 की मौत हो गई जबकि 2 गंभीर घायल हो गए।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को 108 के ईएमटी जितेंद्र राजावत और पायलेट हाकिम सिंह ने अस्पताल में भर्ती कराया।

मृतकों के नाम राजा खान और जावेद खान है जो आगरा के रहने वाले बताए जा रहे है। वही शराफत अली निवासी आगरा और बल्लू पठान निवासी पटपरे धौलपुर घायल हो गए। इनके पास मिले 66 हजार 500, 3 मोबाइल, 1 चेन, 2 पर्स को 108 के जितेंद्र और हाकिम ने सुभाषपुरा के एएसआई राधाकृष्ण सगर के पास जमा करा दिए हैं।

"To get the latest news update download the app"