MP ELECTION : रुझानों में कांग्रेस की बढ़त पर क्या बोले सिंधिया, देखें वीडियो

भोपाल।

मध्यप्रदेश में मतगणना का दौर जारी है। शुरुआती रुझानों में कांग्रेस बहुतम की ओर बढ़ती हुई दिखाई दे रही है।कांग्रेस में अभी से जीत का जश्न बनाया जा रहा है।कार्यकर्ताओं में जोश देखने को मिल रहा है। कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय, सिधिया और कमलनाथ भी पीसीसी पहुंचे और एक दूसरे को अभी से जीत की बधाई दे रहे है। इसी बीच चुनाव प्रचार समिति केअध्यक्ष और गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का ट्वीट सामने आय़ा है। ट्वीटर के माध्यम से उन्होंने जीत का दावा किया है।

सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा है कि जनादेश बदलाव का स्पष्ट संकेत दे रहा है। कांग्रेस के सभी जाँबाज़ साथियों से उम्मीद करता हूँ कि पूरी जिम्मेदारी से जनता की आशाओं पर खरे उतरेंगे। इसके साथ सिंधिया ने एक वीडियो भी अटैज किया है और मतदाताओं के फैसला को स्वीकार करते हुए बधाई दी है। उन्होंने कहा कि जनता पर पूरा भरोसा है इस बार जीत कांग्रेस की ही होगी।



बता दे कि  मध्य प्रदेश में अब तक हुई मतगणना में कांग्रेस 115 सीटों पर आगे है, वहीं भाजपा 104 सीटों पर और बसपा 4 व अन्य 7 सीटों पर आगे है।वही दूसरी तरफ पिछडते रुझानों ने बीजेपी की चिंता बढा दी है। आनन-फानन में बीजेपी कार्यालय में भाजपा नेताओं की बैठक बुलाई गई है। बैठक मे चुनाव परिणामों को लेकर मंथन किया जा रहा है। भाजपा की सरकार बनाने की संभावना पर चर्चा की जा रही है।



"To get the latest news update download the app"