शिवराज अब "द कॉमन मैन ऑफ़ मध्य प्रदेश"

भोपाल। मध्य प्रदेश में भाजपा को मिली हार के बाद राज्यपाल को इस्तीफा सौंपते ही कार्यवाहक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चौबीस घंटे बाद ही अपना स्टेटस बदल लिया था। उन्होंने अपने नाम के आगे से मुख्यमंत्री हटा दिया था और उसकी जगह एक्स सीएम ऑफ मध्यप्रदेश लिख दिया था। अभी इस बात को दो दिन ही बीते कि आज फिर शिवराज ने अपना स्टेटस अपडेट किया है। उन्होंने अपने स्टेटस में अपने आप को मध्यप्रदेश का एक साधारण व्यक्ति बताते हुए एक्स सीएम की जगह ‘द कॉमन मैन ऑफ मध्यप्रदेश’ लिखा है। अब शिवराज खुद को एक आम आदमी के रूप में देखते हैं| 

हार के बाद आज पहली बार शिवराज दिल्ली पहुंचे है। ऐसे में दिल्ली जाने से पहले स्टेटस बदलने के पीछे शिवराज की क्या मंशा है, ये तो वही जाने । लेकिन कांग्रेस के शपथ ग्रहण समारोह के दो दिन पहले यूं अपने आप को मध्यप्रदेश का कॉमन मैन कहना कुछ और ही दिशा में संकेत दे रहा है। हालांकि दो दिन पहले उन्होंने अपने बयान में कहा था कि मैं केन्द्र नही जाउंगा, मध्यप्रदेश में ही जिऊंगा और यही मरुंगा। यही रहकर लोगों की सेवा करुंगा। लोगों के लिए मेरे द्वार हमेशा खुले है। वही इसी महिने वे आभार यात्रा भी निकालने वाले है। ऐसे में शिवराज का यूं अचानक स्टेटस बदलना और हारे नेताओं से वन-टू-वन कर पहली बार आज दिल्ली पहुंचना कई सवालों को जन्म दे रहा है। 

हार के बाद आज पहली बार पहुंचे दिल्ली

मप्र के कार्यवाहक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भाजपा की पराजय के बाद आज पहली बार दिल्ली में हैं। वे यहां भाजपा के केंद्रीय नेताओं से चर्चा करेंगे और मप्र में पराजय को लेकर वास्तुस्थिति से नेताओं को अवगत कराएंगे। बताते चले कि शुक्रवार को ही उन्होंने हारे हुए नेताओं-प्रत्याशियों से चर्चा की थी और हार का फीडबैक लिया था। खबर है कि शिवराज ने भितरघातियों और बागियों के कुंडली तैयार की है जो आज दिल्ली दरबार में पेश की जाएगी। हो सकता है कि शिवराज के दिल्ली लौटते ही इन पर बड़ी कार्रवाई हो।

BEFORE



NOW


"To get the latest news update download tha app"