SEX RACKET: WhatsApp पर भेजी जाती थीं तस्वीरें, कॉल गर्ल्स से कोडवर्ड में होती थी बात

पटना।

बिहार के पटना में पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यह सेक्स रैकेट व्हाट्सएप के जरिए चलाया जा रहा था। यहां विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता था, इस मामले में पुलिस ने पति-पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। सेक्स रैकेट सरगना की पत्नी कॉल गर्ल्स को कोलकाता और नेपाल से पटना बुलाया करती थी। ग्राहकों की डिमांड पर उन्हें फ्लाइट से भी बुलाया जाता था। बिहार के पाटलिपुत्र थाने की पुलिस ने जब इस रैकेट की पड़ताल शुरू की तो परत दर परत कई राज खुलते गये। 

मिली जानकारी के अनुसार,  पाटलिपुत्र थाना पुलिस ने सोमवार की रात 10 बजे पाटलिपुत्र जैसे पॉश इलाके में चल रहे एक हाइ प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यह धंधा शहर के पॉश इलाके पाटलिपुत्र कॉलोनी के एक अपार्टमेंट में पिछले कई साल से चल रहा थ।. सेक्स रैकेट में विदेशी लड़कियों तक के शामिल होने की बातें सामने आ रही हैं। गुप्त सूचना के आधार पर पाटलिपुत्र थाना पुलिस ने देर रात छापेमारी की। लड़कियों की अश्लील तस्वीरें ग्राहकों को वाट्स ऐप पर भेजी जातीं और जब ग्राहक की रजामंदी होती थी तब व्हाट्सअप पर ही डील फिक्स की जाती थी।

इस फ्लैट से पुलिस ने मुख्य आरोपी संजीत कुमार, उसकी पत्नी रानी थापा और सुनील कुमार नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। सभी आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि संजीत कुमार पटना का निवासी है जबकि उसकी पत्नी रानी थापा बोकारो की रहने वाली है। सुनील कुमार भी बोकारो का रहने वाला है।


"To get the latest news update download the app"