शिवराज ने बीच सड़क पर रोकी बारात... फिर वो किया जिसे देख हर शख्स रह गया भौचक्का

इंदौर।

इन दिनों पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह अपने अलग अलग अंदाज के लिए लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए और मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोर रहे है।सोमवार को मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर में शिवराज ने वो कर दिया जिसकी किसकी को उम्मीद भी नही थी। यहां शिवराज ने सड़क पर जाती एक बारात को बीच में ही रोक दिया । इसके बाद दूल्हे के पास जाकर पहले उसे टीका-माला पहनाई  और फिर उसकी पूजा भी की।  शिवराज को यह सब करता देख बाराती और आसपास खड़े लोग अचम्भे में पड़ गए।हालांकि बाद में उन्होंने भी शिवराज का जमकर स्वागत किया और समारोह मे सम्मिलित होने के लिए आग्रह किया।

         दरअसल, सोमवार देर शाम इंदौर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शिवराज सिंह चौहान भोपाल लौट रहे थे कि तभी उन्हें रास्ते में एक बारात दिख गई। बारात को देखने के बाद शिवराज अपनी उत्सुकता को रोक नहीं पाए और दूल्हे को आशीर्वाद देने के लिए गाड़ी से उतर गए।उन्होंने बारात को बीच में रोका और दुल्हे को टीका और माला पहनाई।इसके साथ ही नए जीवन की शुरुआत के लिए बधाई दी। इस दौरान दुल्हे ने भी उन्हें माला पहनाकर सम्मान दिया ।शिवराज सिंह चौहान को ऐसे देखकर बारात में मौजूद हर शख्स भौचक्का रह गया।



ट्वीटर पर शिवराज ने शेयर की तस्वीर

इस वाक्ये को खुद शिवराज ने ट्वीटर पर शेयर किया है और लिखा है युवा ही देश का प्राण होता है और उसके विचार देश को दिशा देते हैं। इंदौर में आज दूल्हे अनुभव वर्मा को देख, यह विचार ताजा हो गये, जिसके हाथों में ‘नमो अगेन’ की मेहंदी रची थी। यह परिवर्तन का बिगुल है। नि:संदेह, भारत बदल रहा है, सशक्त हो रहा है। अनुभव को भावी जीवन के लिए शुभकामनाएं!

दुल्हे के हाथों में लगी थी मोदी के नाम की मेहंदी

खास बात ये थी कि दूल्हे ने जो अपने हाथों में मेंहदी लगाई थी उस पर मोदी Again इन 2019  लिखा हुआ था। इस दूल्हे का नाम अनुभव वर्मा था। अनुभव का कहना है कि वह 2019 में केंद्र की सत्ता में दोबारा से बीजेपी को देखना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने खास तौर पर हाथों में अपनी जीवनसंगिनी का नहीं बल्कि नमो अगेन लिखवाया है। 



"To get the latest news update download tha app"