धार में गरजे योगी आदित्यनाथ, बोले- कांग्रेस के पास ना नेता और ना ही नेतृत्व क्षमता

धार।

मध्य प्रदेश चुनाव के लिए मतदान की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है वैसे- वैसे बीजेपी के स्टार प्रचारकों के दौरे भी तेज हो गए हैं।इसी कड़ी में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और पार्टी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने धार जिले में एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ कांग्रेस पर बल्कि कांग्रेस के पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला।उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश को 15 सालों में बीमारू राज्य से विकसित राज्य बनाने का और प्रदेश में 24 घंटे बिजली देने का काम भाजपा की शिवराज की सरकार ने किया है।विगत 15 वर्षों के दौरान मध्य प्रदेश ने एक लंबी छलांग लगायी है। जिसका परिणाम है कि किसानों की आय को सर्वाधिक बढ़ाने वाला राज्य आज मध्य प्रदेश बना है।योगी ने कहा कि कांग्रेस के पास ना नेता है और ना ही नेतृत्व क्षमता। उसके पास कोई नीति, नेक-नीयत नहीं है। वह तो देश के लिए बोझा बन चुकी है।

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और राहुल गांधी के कथित सॉफ्ट हिंदुत्व पर सवाल उठाते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राहुल गांधी जब मंदिर में दर्शन के वक्त घुटनों पर बैठे तो पुजारी को बोलना पड़ा कि यह मंदिर है मस्जिद नहीं। यही नहीं योगी ने जनेऊधारी के बहाने कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोला। आज मप्र रोजगार, औद्योगिक विकास की दिशा में आगे बढ़ रहा है। कांग्रेस राज में जहां ढाई हजार मेगावाॅट बिजली का उत्पादन होता था, प्रदेश 18 हजार मेगावाॅट बिजली का उत्पादन कर रहा है। मप्र आज पावर सरप्लस राज्य बन चुका है। यह मप्र राज्य के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। दो साल में मप्र में 2 लाख करोड़ का पूंजी निवेश हुआ, जो इस बात को साबित करता है कि मप्र ने औद्योगिक विकास में लंबी छलांग लगाई है। जब कांग्रेस की सरकार थी तो डकैत, नक्सलवाद सिर चढ़कर बोल रहा था। केंद्र व मप्र में भाजपा सरकार की सरकार आने के बाद नक्सलवाद का सफाया हुआ। डकैतों का खात्मा हुआ।

बता दे कि मध्य प्रदेश के बीजेपी नेतृत्व ने योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद सबसे बड़ा स्टार कैंपेनर करार दिया है। पार्टी के नेताओं को उम्मीद है कि चुनाव प्रचार के अंतिम दिनों में योगी के आने से पार्टी को मजबूती ही मिलेगी।


"To get the latest news update download tha app"