Up weather update news की खबरें

up weather

UP Weather Alert : आज 24 मार्च से एक नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय हो रहा है,इस दौरान पश्चिमी यूपी के जिलों में तेज बारिश के साथ कुछ जगहों पर ओले पड़ सकते हैं, लेकिन प्रदेश के दक्षिणी हिस्सों में मौसम साफ रहेगा।

UP Weather: कानपुर सहित 12 जिले में बारिश का अलर्ट, 7 जिलों में ओलावृष्टि, गरज चमक की चेतावनी, पूर्वांचल में आंधी, गिरेगा तापमान, जानें IMD पूर्वानुमान

उत्तर प्रदेश में फिलहाल 3 दिन तक मौसम में कोई बदलाव की स्थिति निर्मित नहीं होगी। वहीं दिन और रात के तापमान में गिरावट रिकॉर्ड की जा रही है। वहीं 12 जिलों में बारिश की चेतावनी जारी कर दी गई है जबकि 6 जिलों में ओलावृष्टि को लेकर भी अलर्ट जारी किया गया है। तेज आंधी और बिजली गिरने की भी चेतावनी जारी कर दी गई है।

chhattisgarh weather update today

UP Weather Update Today : 25 फरवरी को नया पश्चिमी विक्षोभ (Western Disturbance) दस्तक देने वाला है, जिसके चलते पहाड़ी राज्यों के मौसम में बदलाव आएगा।

mp weather update

UP Weather Update Today : अगले दो दिनों के अंदर प्रदेश में तापमान का स्तर 35 डिग्री और रात में समय अधिकतम तापमान 27 डिग्री को पार कर सकता है।

mp Weather

UP Weather : UP के 11 जिले में तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है। आने वाले समय में इसमें और अधिक वृद्धि का पूर्वानुमान जताया गया है। वहीं कमजोर पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने के साथ ही तेज हवाएं चलेंगी। इसके साथ ही बादलों का आवागमन जारी रहेगा। कुछ क्षेत्रों में काले बादल देखने को मिल सकते हैं। वही सूरज की दृश्यता भी कम होगी।

IMD weather update

UP Weather Today : उत्तर प्रदेश में आज लखनऊ में बारिश का पूर्वानुमान जारी किया गया है। इसके अलावा कई जिलों में तेज हवा चलेगी। हल्के कोहरे से विजिबिलिटी थोड़ी कम रहेगी। सूरज की दृश्यता कम देखी जा सकती है। इसके अलावा आसमान में बादल छाए रहेंगे। 3 दिन तक फिलहाल उत्तर प्रदेश में मौसम ऐसा ही बना रहेगा।

up weather today

UP Weather Update Today : एक कमजोर पश्चिमी विक्षोभ आज शनिवार से शुरू होने वाले क्षेत्रीय मौसम को प्रभावित कर सकता है। इसके अलावा अगले दो दिनों तक सुबह-शाम पड़ रही हल्की ठंड से राहत नहीं मिलेगी।

imd weather

UP Weather Update Today : 16 फरवरी को सक्रिय हो रहे पश्चिमी विक्षोभ का असर पहाड़ी इलाकों में दिखाई देगा। 17 फरवरी तक कई पहाड़ी इलाकों में हल्की बारिश या बर्फबारी देखने को मिल सकती है।

mp weather update

UP Weather Update Today : पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हवा का असर अधिक रहेगा। वहीं पूर्वी उत्तर प्रदेश में 20 से 30 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवा चलेगी

imd weather

UP Weather Update Today : पश्चिमी विक्षोभ का प्रभाव 12 फरवरी तक रहेगा। गोरखपुर और आगरा में भी दिन के तेज हवाएं चलने का अनुमान है लेकिन बस्ती और आयोध्या में मौसम साफ रहेगा।