CA: IPC का रिजल्ट जारी, भोपाल में पहली बार एकाउंट में किसी स्टूडेंट ने पाए 99 अंक

भोपाल| आईसीएआई ने सीए की दूसरी स्टेज कही जाने वाली आईपीसीसी का रिजल्ट सोमवार को जारी किया है। शाम बजे जारी होने वाले इस रिजल्ट में भोपाल के किसी भी स्टूडेंट्स का एआईआर रैंक नहीं रहा लेकिन जैसा कि देखा गया है कि भोपाल के स्टूडेंट्स हमेशा ही कुछ कमाल करते हैं तो इस साल वंशिका झा ने पहली बार अकाउंट्स में 99 नंबर लाकर सभी को हैरान कर दिया। इस साल भोपाल से ओल्ड सिलेबस में 1025 स्टूडेंट्स बैठे जिसमें से 143 स्टूडेंट्स इसे क्लियर कर पाए। वहीं न्यू सिलेबस में सिलेबस में 69 स्टूडेंट्स बैठे जिसमें से 112 स्टूडेंट्स इसे क्लियर कर पाए। गौरतलब है कि आईपीसीसी सीए की सेकेंड स्टेज होती है इसके बाद भी आप सीए फाइनल करते हैं। 


सीए नहीं, बनना है फैशन डिजाइनर 

वंशिका कहती हैं कि मैंने अपनी पढ़ाई को प्रॉपर तरीके से किया।  क्योंकि इसमें स्टेप वाइज स्टेप मार्किंग होती है तो मैने वही तरीका अपनाया भी। मैं सीए करके आगे फैशन डिजाइनिंग करना चाहती हूं। सीए पसंद था इसलिए किया और फैशन डिजाइनिंग मेरा सपना है। 

मार्क्स 487/800


सेल्फ स्टडी से पाई सफलता 

मैं इस रिजल्ट को लेकर यही कहूंगी कि मैने सेल्फ स्टडी करके ही इस रिजल्ट में यह मुकाम हासिल किया है। अब आगे सीए फाइनल की तैयारी करना है। इसी के साथ आर्टिकलशिप भी। इस रिजल्ट का श्रेय मैं अपने टीचर्स के साथ अपने पैरेंट्स को दूंगी। 

नाम- रिचा घनौतिया  

मार्क्स 565/800