छतरपुर में 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म, सिंधिया बोले- सरकार को तुरंत कार्यवाही करनी चाहिये

छतरपुर

मध्यप्रदेश में महिला अपराधों का स्तर घटने की बजाय बढ़ता ही जा रहा है । आए दिन महिलाओं से छेड़छाड़ और छोटी बच्चियों को दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे है। सरकार द्वारा कानून बनाने के बाद भी अपराधी अपराध करने से नही बाज आ रहे है।बुधवार को एक बार फिर छतरपुर से तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।इस घटना औऱ प्रदेश में बढ़ते महिला अपराधों को लेकर कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चिंता जाहिर की है। उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से लिखा है कि रोज प्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ अत्याचार हो रहा है, सरकार को इस दिशा में सख्त कदम उठाने चाहिए। और इस घटना पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए।

दरअसल,बुधवार को मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में एक तीन साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। यहां 19 वर्षीय  युवक तौफीक खान पुत्र शौकत अली ने पडोस के घर में सो रही तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था। मासूम के रोने चीखने की आवाज सुनकर मां और पडोस के लोग अंदर घर में पहुंचे जहां उन्होंने देखा कि तोफिक बच्ची के साथ दुराचार कर रहा है। लोगों की भीड़ जमा हो गई और  सभी ने आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। घटना राजनगर थाने के अंतर्गत कस्बे के खटिक्याना मोहल्ला की है।पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376, 450, 3/4, 5 बालकों के संरक्षण एक्ट 2012 की धारा के तहत प्रकरण कायम किया है। वही लहुलुहान हालत में मासूम को तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया।

इस घटना को लेकर कांग्रेस नेता और गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने अपने ट्वीटर पर लिखा है कि बेहद शर्मनाक - हर दिन मध्य प्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ इस तरह के दिल दहलाने वाले अत्याचार हो रहे हैं। सरकार को तुरंत सख्त कार्यवाही करनी चाहिये। 


"To get the latest news update download tha app"