Breaking News
चुनाव से पहले शिवराज पुत्र राजनीति में सक्रिय, कांग्रेस नेताओं को बताया राजनैतिक मेंढक | मानसून सत्र छोटा रख सदन में चर्चा से बचना चाह रही शिवराज सरकार : कमलनाथ | नेता प्रतिपक्ष ने विधानसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र! | VIDEO : अविश्वास की आरोप कथा, अर्जुन सिंह को दी गयी नशीली दवाएं ? | फर्जी पासपोर्ट मामला : एयरपोर्ट से पकड़ाया नाइजीरियन नागरिक दोषी करार, कोर्ट ने सुनाई सजा | बिजली कर्मचारियों की चेतावनी -10 दिन में नियमित करो, नही तो करेंगें प्रदेशभर में काम बंद | कलेक्टर को देख भागे रेत माफिया..! | MP : 11 हजार करोड़ का अनूपूरक बजट विधानसभा में पेश, मंगलवार को होगी चर्चा | दीपिका कुमारी ने रचा इतिहास, 6 साल बाद भारत को दिलाया वर्ल्ड कप में गोल्ड | पहल बनी मिसाल : ये स्कूल हुआ तम्बाकू मुक्त, बच्चे करते हैं निगरानी |

कमलनाथ ने जो 35 सालों में नही किया वो AAP ने दिल्ली में 3 सालों में कर दिखाया : आलोक अग्रवाल

छिंदवाड़ा।

मध्य प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस में मिलीभगत चल रही है। यहां तुम मुझे विधानसभा दो, मैं तुम्हें लोकसभा दूंगा। आजादी की लड़ाई के एक महत्वपूर्ण नारे को इन भ्रष्ट राजनेताओं ने अपने फायदे के लिए इस  तरह बदल दिया है। ये लोग जनता को धोखा दे रहे हैं। 35 सालों में कमलनाथ ने छिंदवाड़ा को बिजली पानी की बुनियादी सुविधाएं भी नहीं दिलाई हैं। कमलनाथ को इस क्षेत्र में भगवान माना जाता है, लेकिन यह कैसे भगवान बने बैठे हैं, जिनकी जनता बुनियादी सुविधाओं के लिए तरस रही है। कमलनाथ की लोकसभा में मोदी खुद भी सभा नहीं करते।  30—35 सालों से कमलनाथ ने जो काम इस क्षेत्र में जो नहीं किया, उसे दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने महज 3 साल में कर दिखाया है। इससे साफ है कि इनमें मिली भगत है। यह आरोप आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक और राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक अग्रवाल ने जिले में विशाल सभा को संबोधित करते हुए लगाए।  इससे पहले उन्होंने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। प्रेस वार्ता के बाद बस स्टैंड पर आम सभा को संबोधित किया गया। इसके बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शहर के मुख्य बाजारों से रैली निकाली और यह रैली वापस बस स्टैंड तक पहुंची। 

अग्रवाल ने ऐलान किया कि बीते तीन दशक में यह मिथक बन गया है कि कमलनाथ नहीं हारे हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी इस मिथ को तोड़ेगी और पहली बार कमलनाथ को हार का सामना करना पड़ेगा। अब जनता समझ चुकी है और जान चुकी है कि परदे के पीछे कांग्रेस और भाजपा के बीच गठबंधन है। दोनों एक दूसरे का बचाव करते हैं। आज कांग्रेस कहती है कि उसने आजादी दिलाई लेकिन समझना होगा कि यह वह कांग्रेस नहीं है। वह महात्मा गांधी की कांग्रेस है, लेकिन इंदिरा के पति फिरोज गांधी की संतानों की इस आयतित कांग्रेस ने ​देश को गर्त में धकेला है। तो यह समझना होगा कि जिसने आजादी दिलाई वह कोई और कांग्रेस थी। इस सच को झुठलाया नहीं जा सकता है। 

मोदी पर भी बोला हमला

अग्रवाल ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि मोदी के शासन में एक और मोदी नीरव मोदी का जिक्र चल रहा है। इस बात को समझना होगा कि नीरव मोदी का पीएनबी घोटाला 2011 में शुरू हुआ और इसके बाद तीन साल कांग्रेस की ही सरकार थी। इसके बाद मोदी सरकार में भी इसका बचाव किया गया। इस घोटाले में कांग्रेस और भाजपा की बराबर की भागीदारी है। ये आजादी की दूसरी लड़ाई है। इस लड़ाई में हम सभी की सामूहिक जिम्मेदारी है कि इस लड़ाई को जीतना है और भ्रष्टाचार के खिलाफ निर्णायक जंग लड़नी है।


  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...