Chhindwara News की खबरें

Lokayukta Raid : तहसील कार्यालय में पटवारी ले रहा था रिश्वत, लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा

लोकायुक्त की टीम ने पटवारी सुशील सराठे के पास से रिश्वत के रूप में लिए गए 5000/- रुपये बरामद किये, जब पुलिस ने उसके हाथ धुलवाए तो वे गुलाबी हो गए क्योंकि जो रिश्वत की राशि के रुपये पटवारी को दिए गए थे उसपर लोकायुक्त पुलिस ने कैमिकल लगा दिया था। पुलिस ने आरोपी पटवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Chhindwara News

चिखली, जमुनिया और कुकड़ी खापा तीन गांवों को जोड़ने वाले जंगल के इलाके में जल ग्रहण मिशन के चलते स्टाप डेम बनाया जा रहा था। इसी दौरान ये हादसा हुआ है।

Chhindwara News

लावारिश अवस्था में मिले नवजात शिशु को जिला अस्पताल के एनआसीयू वार्ड में भर्ती है। उसका उपचार किया जा रहा है। बच्चा करीब 15 दिन का है। पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट गई है।

hammer

युवा पीढ़ी भविष्य के नियामक होते हैं। उनके गलत कृत्य एवं आचरण से उनके जीवन एवं समाज पर दीर्घकालीन प्रभाव पड़ता है।

MP News : राज्य सरकार ने दो IPS अधिकारियों को सौंपे अतिरिक्त प्रभार

2013 बैच के IPS अधिकारी पुलिस अधीक्षक रेल जबलपुर विनायक वर्मा को पुलिस अधीक्षक छिंदवाड़ा का भी अतिरिक्त दायित्व सौंपा है इसी तरह 2014 बैच  की IPS अधिकारी 8वीं वाहिनी SAF छिंदवाड़ा की कमान्डेंट श्रीमती वाहिनी सिंह को 6वीं वाहिनी SAF जबलपुर के सेनानी का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है।  

लोकायुक्त पुलिस ने सब इंजीनियर को 15,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

गौरतलब है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टोलरेंस की नीति अपनाने के निर्देश दे रखे हैं और इसी का परिणाम है कि लोग हिम्मत जुटा कर रिश्वतखोरों की शिकायत कर रहे हैं।