मैं गरीब-किसान का बेटा, इसलिए मुझे आरोपों की चक्की में पीसा जा रहा: शिवराज

छिंदवाड़ा|  कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला| उन्होंने कहा कांग्रेस के नेता मुझे सहन नहीं कर पा रहे हैं, मुझ पर झूठे आरोप लगाए गए, डंपर ख़रीद में घोटाले की बात की गयी, मैं गरीब और किसान का बेटा हूं इसलिए मुझे आरोपों की चक्की में पीसा जा रहा है।  छिंदवाड़ा में प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम ने कमलनाथ सहित कांग्रेस पर निशाना साधा और एससी-एसटी एक्ट में बिना जांच के गिरफ्तारी नहीं होगी। इस बात को दोहराते हुए कहा कि एक्ट का दुरुपयोग नहीं होने दिया जाएगा। 

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कांग्रेस झूठे आरोप लगाती है| मुझे झूठे आरोपों फंसाया गया और यहां तक की पत्नी को भी इसमें घसीटा गया। मुझे तीन रात लग गयी उन्हें समझाने में कि ये आरोप झूठे हैं, मेने उन्हें समझाया कि ऐसे आरोप तो लगते रहेंगे, पूरा परिवार व्यथित रहा । मुझे कहा गया कि रुपए गिनने की मशीन ले आया, खदान खरीद ली। डंपर घोटाला का आरोप लगा, जिसे विशेष न्यायालय में मामला गलत पाया है। हाईकोर्ट ने भी मामला खारिज कर दिया। मैंने मेहनत से जनता के हित में काम किया। मध्य प्रदेश के लोग मेरा परिवार हैं। जनता की तकलीफें देखकर योजना बनायी गयीं, लेकिन कांग्रेस के नेता मुझे सहन नहीं कर पा रहे हैं। 

पथराव की घटना को लेकर शिवराज ने कहा मध्य प्रदेश की राजनीति में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। राजनीति विचारों के आधार पर होती है। अंधेरों से काफिले पर पत्थर फिंकवाए जाते हैं, फिर कमलनाथ कहते हैं कि कहीं ये जनाक्रोश तो नहीं। मध्य प्रदेश शांति का टापू रहा है, लेकिन छवि खराब करने की कोशिश चल रही है।