MP : उन्नाव में बवाल के बीच मां पीतांबरा की शरण में पहुंचे योगी आदित्यनाथ

दतिया।

एक तरफ यूपी सरकार उन्नाव में हुए दुष्कर्म मामले को लेकर घिरी हुई है, चारों तरफ घटना को लेकर बवाल मचा हुआ है। वही दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गुरुवार को सुबह सुबह मध्यप्रदेश के दतिया जिले में स्थित मां पीतांबर पीठ के दर्शन करने पहुंचे।यहां उनके साथ उनके निजी-सरकारी सचिव और अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। करीब एक घंटे मंदिर में रहने के बाद योगी ललितपुर के लिए रवाना हो गए।

दरअसल, योगी आदित्यनाथ आज जनपद ललितपुर दौरे पर हैं। ललितपुर जाने से पहले आज सुबह वह मध्य प्रदेश के दतिया स्थित मां पीतांबरा पीठ में दर्शन करने पहुंचे। यहां उन्होंने मां पीतांबरा के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की।योगी आदित्यनाथ के यहां पहुंचने से पहले मंदिर के पट बाकी श्रद्धालुओं के लिए बंद रखे गए थे।जिसके चलते घंटों भक्तों को बाहर खड़े होकर दर्शन के लिए इंतजार करना पड़ा। वही सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए थे।शहर के रास्तों को डायवर्ट किया गया था। 

आपको बता दे कि मां पीताम्बरा को राजसत्ता की देवी कहा जाता है, इसलिए यहां राजनेता माता से आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचते हैं।अभी यूपी में उन्नाव रेप केस को लेकर बवाल मचा हुआ है, इसको लेकर यूपी सरकार चारों तऱफ से घिरी हुई है, विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमला बोले हुए है ऐसे में योगी का यह दौरा खास माना जा रहा है।कहते है जो भी नेता-अभिनेता , अधिकारी या कोई प्रतिष्ठित व्यक्ति यहां आता है तो मां पीतांबरा उसकी सारी परेशानियां हर लेती और उसे मनचाहा वरदान देती है। अब सीएम योगी का पीतांबरा पीठ जाना राजनीतिक हमलों से निपटने से जोड़कर देखा जा रहा है।