बोरे में बंधी नहर में मिली लापता बच्चे की लाश, कुकर्म के बाद की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दतिया | कपिल शर्मा| जिले के इंदरगढ़ से दो दिन पहले लापता हुए बालक का शव रविवार को बोरे में बंद नहर में मिला है|  बालक शुक्रवार शाम को लापता हुआ था, बालक के लापता होने के बाद उसके पिता को फ़ोन कर आरोपियों ने एक लाख रुपए की फिरौती मांग कर अपहरण की झूठी अपहरण की साजिश रची, जिसके बाद परिजनों ने अपहरण की शिकायत पुलिस में कराई ।   पुलिस ने बताया है कि बच्चे को अपहरण के दिन ही मार दिया गया था। मारने से पहले बच्चे के साथ अमानवीय हरकतें की गई थी। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। 

पुलिस कप्तान मयंक अवस्थी ने इस जघन्य अपराध के आरोपी नंदकिशोर गुप्ता एवं दिलीप उर्फ रानू साहू निवासी इंदरगढ़ की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। साथ ही कहा है कि पुलिस उक्त मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजकर आरोपियों को शीघ्र कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास करेगी। इससे पहले आक्रोशित लोगों ने आरोपियों का जुलूस निकालकर फांसी देने की मांग की । विधायक ने उन्हें समझाइश दी, इसके बाद भी लोग जाम खोलने के लिए तैयार नहीं हुए। इस दौरान लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी नारेबाजी की।

पुलिस कप्तान मयंक अवस्थी ने बताया कि इस जघन्य अपराध को ट्रेस करने में उनाव थाना प्रभारी रिपुदमन सिंह राजावत, थरेट थाना प्रभारी अजय अम्बे, भगुवापुरा थाना प्रभारी रवीन्द्र कुमार एवं टीआई इंदरगढ़ वायएस तोमर की सराहनीय भूमिका रही है।

"To get the latest news update download tha app"