एमपी में एक और दर्दनाक हादसा, टायर फटने से बोलेरो पलटी, 4 लोगों की मौत

देवास| मध्य प्रदेश में लगातार दो दिन में हुए सड़क हादसों से हर किसी का दिल दहल उठा है| रविवार को चार बड़े हादसों के बाद सोमवार को देवास जिले में एक और दर्दनाक हादसा हुआ है| जिले के खातेगांव में एक तेज रफ़्तार कार के पलट जाने से चार लोगों की मौत हो गई, वही 8 लोग घायल हो गए| 

जानकारी के मुताबिक खातेगांव थाना क्षेत्र के ककड़दी के पास सोमवार को एक बोलेरो गाड़ी का टायर फटने से वह पलट गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला सहित 4 लोगाें की मौत हो गई जबकि 8 लोग घायल हो गए। हादसे में घायल लोगों को इंदौर रैफर किया गया है। घायलों में 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि गाड़ी तेज रफ्तार में थी, इसी दौरान अचानक उसका टायर फट गया और वो पलट गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए खातेगांव के अस्पताल में भर्ती कराया। 


बोलेरो वाहन क्रमांक एमपी-41 बीसी-1760 में सवार लोग एक शादी समाराेह में शामिल होने भायली से अमीरगंज की ओर जा रहे थे। मृतकों में सावित्रीबाई पति चन्दर पर्ते (30) निवासी भायली, राजेश पिता राम गोड (35) निवासी भायली, राकेश पिता हजारीलाल गोड निवासी हरणगांव और रामेश्वर पिता मांगीलाल करोदं निवासी भायली शामिल है।