मंत्री सज्जन वर्मा का बड़ा बयान, मोदी की केदारनाथ यात्रा पर साधा निशाना

देवास| लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए हो रहे मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केदारनाथ और बद्रीनाथ यात्रा कांग्रेस के निशाने पर है| कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मंत्री सज्जन वर्मा ने पीएम मोदी पर हमला बोला है| उन्होंने कहा इस स्वतंत्र भारत में धर्म के पाखंड की इससे बड़ी मिसाल शायद नहीं मिल सकती। उन्होंने कहा PM मोदी कैमरों के साथ धर्म और साधना के नाम पर भगवान के पास गए। जहां मन एकाग्र कर तपस्या की जाती वहां आडंबर रचा जा रहा है। ताकि आज जो देश के अंतिम चरण का मतदान हो रहा है देश की जनता उन्हें देखे कि धर्म को मानने वाला इनसे बड़ा कोई है ही नहीं।

मीडिया से चर्चा में सज्जन वर्मा ने नाथूराम गोडसे को लेकर हो रही बयानबाजी पर निशाना साधते हुए कहा कि नाथूराम गोडसे के वंशज लोग ,जिसने उस महात्मा गांधी को मारा जिन्होंने मरते दम भी "हे राम कहा" लेकिन कभी भी कांग्रेस ने धर्म के नाम पर पाखंड नहीं किया, जितना बड़ा पाखंड आज मोदी कर रहे। लेकिन देश की जनता समझ चुकी है कि यह देश धर्म और मजहब के नाम पर बांटा नहीं जा सकता। यह देश निर्माण और विकास के रास्ते पर चलेगा| जिन्होंने 70 साल देश को बहुत दिया, स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ी है,अपनी जान गवाई वहीं दल अब सत्ता में आएगा और देश का सर्वांगीण विकास करेगा।

मंत्री वर्मा ने यहीं नहीं रुके और बोले कि ये वो कलाकार लोग है, ना 2 करोड़ युवाओं को रोजगार दिया, ना किसानों की सोची और ना ही गौ माता की रक्षा की सुरक्षा की। लेकिन यह जानते है कि भारत की जनता को कैसे मनोवैज्ञानिक तरीके से इमोशनली ब्लैक मेल किया जा सकता है तो श्रीमान 1008 नरेंद्र मोदी साहब केदारनाथ पहुंच गए......यदि वह धर्म को मानने वाले होते तो चुपचाप जाते और देश की चिंता होती तो बिना कैमरे के प्रभु से कुछ मांगते। लेकिन उन्हें तो वोट की लालसा है।उन्होंने राहुल गांधी के विदेश यात्रा पर जाने के सवाल पर कहा कि - राहुल गांधी तो छुट्टी मनाने विदेश गए थे,धर्म का पाखंड नहीं फैलाने गए। अंत में वह बोले कि तमाम सुख सुविधा के साथ की गई यह साधना नहीं है ,यह प्रज्ञा ठाकुर वाली साधना है। उन्होंने 23 मई के बाद मोदी के PM नहीं रहने की बात भी कही।

"To get the latest news update download the app"