पुलिसकर्मी से मारपीट मामला : कांग्रेस ने की भाजपा विधायक को गिरफ्तार कर सदस्यता समाप्त करने की मांग

भोपाल/देवास

देवास के बागली से भाजपा विधायक द्वारा आरक्षक से मारपीट करने का मामला तूल पकड़ गया है। अब इस मामले में सियासत होने लगी है। कांग्रेस ने भाजपा विधायक को तत्काल गिरफ्तार कर सदस्यता समाप्त करने की मांग की है। प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी मानक अग्रवाल ने पुलिसकर्मी के साथ पिटाई को शर्मनाक, दुर्भाग्यपूर्ण और भाजपा का तानाशाहीपूर्ण रवैया बताया है।उन्होंने कहा है भाजपा विधायक को तत्काल गिरफ्तार किया जाए और विधानसभा की सदस्यता भी समाप्त की जाये।

अग्रवाल ने कहा कि ड्यूटी पर तैनात शासकीय पुलिसकर्मी की विधायक द्वारा पिटाई कर विधायक ने कानून को अपने हाथ में लिया है। जो लोग विधानसभा में बैठकर कानून बनाने का काम करते हैं, भाजपा सरकार में वे स्वयं कानून को हाथ में लेकर अपनी मनमर्जी चला रहे हैं। भाजपा विधायकों को आगामी विधानसभा में अपनी संभावित हार को देखते हुए इतना भय व्याप्त हो गया है कि वे अपना मानसिक संतुलन तक खो रहे हैं और कानून को हाथ में लेने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि यह भाजपा की फासीवादी मानसिकता का परिचायक है। भाजपा विधायक ने लोकसेवक की अवमानना की है। कांग्रेस पुलिसकर्मी के साथ हुई मारपीट की घोर निंदा करती है। 

बता दे कि दरअसल देवास के बागली से भाजपा विधायक चंपालाल देवड़ा के पुत्र का विवाद उदयनगर थाना में पदस्थ आरक्षक संतोष इवनाती के साथ हो गया था, जिसकी सूचना मिलने पर शुक्रवार कल देर रात विधायक खुद थाने पर गए और सिपाही की पिटाई कर दी।जिसके बाद से हड़कंप मच गया है और कांग्रेस ने मौके को लपकते हुए भाजपा पर हमला करना शुरु कर दिया है।

"To get the latest news update download tha app"