स्कूल खुलने के तीन दिन बाद ही सामने आई बड़ी घटना, मासूम की स्कूल में मौत

देवास। 

मध्यप्रदेश में स्कूल खुलने के तीन दिन बाद ही एक निजी स्कूल प्रबंधन की गलती के कारण गुरुवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। प्रबंधन एवं शिक्षकों की गलती के कारण एक पांच साल के बच्चे की स्कूल में ही मौत हो गई। मामला देवास जिले का है। जहां स्कूल में बनी हौद में गिरने से पांच साल के मासूम की मौत हो गई| 

प्राप्त जानकारी के अनुसार  मामला देवास जिले के बीएनपी पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत तुलजा विहार स्थित टैगोर जूनियर कॉलेज का है। मृतक बच्चे का नाम कृष्णा पिता संजय तंवर बताया जा रहा है। मृतक कृष्णा देवास के बिलावली का निवासी था।  नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाला पांच साल का मासूम कृष्णा स्कूल में बनी हौद में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। मासूम बच्चे की मौत का जिम्मेदार स्कूल प्रबंधन और काम करने वाले कर्मचारियों को ठहराया जा रहा है। 

हादसे के बाद प्रबंधन और स्कूल स्टाफ के लोग स्कूल में ताला लगाकर भाग गए। आसपास के लोगों ने बच्चे को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसा हो जाने के बाद स्कूल प्रबंधन ने कृष्णा के पिता संजय को फोन कर बच्चे की तबीयत खराब हो जाने के बारे में बताया था। पुलिस ने पूरे मामले को दर्ज कर जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है।

"To get the latest news update download the app"