मंदसौर के बाद धार में शर्मनाक घटना: नाबालिग भांजी को मामा ने बनाया हवस का शिकार

धार| मंदसौर में मासूम से हुई दरिंदगी की घटना से जहां पूरा प्रदेश दुखी और आक्रोशित है, वहीं अब धार जिले में भी एक शर्मनाक घटना सामने आई है| यहां धामनोद थाना क्षेत्र में रिश्तों को कलंकित करते हुए मामा ने अपनी नाबालिग भांजी के साथ दुष्कर्म किया है । आरोपी पहले भी दुष्कर्म के मामले में सात साल जेल में की सजा काट चुका है|

जानकारी के मुताबिक धामनोद थाना क्षेत्र के साला गांव में रिश्तों को तार तार करने वाली घटना सामने आई है| यहां उदयसिंह पिता राजाराम नाम के शख्स ने अपनी 12 साल की भांजी को धमकाकर दुष्कर्म किया| आरोपी मामा जबरन घर में घुसा और बच्ची को ईंट के भट्टों के पास झाड़ियों में ले गया और दुष्कर्म किया। इसके बाद वह नाबालिग को छोड़कर चला गया। मामला शनिवार रात का है,  नाबालिग ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर रविवार सुबह धामनोद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना शनिवार रात करीब 8 बजे की है, जब नाबालिग के माता पिता घर से बाहर बुआ के यहां गए थे। घर पर नाबालिग व उसका भाई था। मामा ने घटना के बारे में बताने पर मासूम को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद नाबालिग ने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी। रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। लड़की के पिता ने बताया कि आरोपी पहले भी दुष्कर्म के मामले में जेल में रह चुका है । वह सेंधवा में 7 साल की सजा काट चुका है। 

"To get the latest news update download tha app"