इस सवाल पर भड़के BJP विधायक, बोले-'मेरे बारे में पॉजिटिव दिखाओ तो सब करवा दूंगा'

भोपाल/धार। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले अधूरे वादों को पूरा करने में फेल साबित हो रहे विधायकों की जुबां अब फिसल रही है। धार जिले के सरदारपुर विधायक ने पत्रकारों के एक सवाल पर मीडिया को ही नसीहत दे डाली। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि मेरे बारे में पॉजिटिव खबरे दिखाओं, तब मैं सब काम करवा दूंगा। यही नहीं आरोप है कि उन्होंने दो स्थानीय पत्रकारों के कैमरे भी छीनने की कोशिश की। विधायक अपने बयान को लेकर अब घिरते नजर आ रहे हैं। 

धार में सरदारपुर से बीजेपी विधायक वेलसिंह भूरिया ने सरदापुर में सामुदायिक भवन बनवाने का वादा किया था। एक साल बीत जाने के बाद भी अब तक काम शुरू नहीं हुआ। विधायक ने इस काम को अंजाम देने के लिए विधायक निधि से 15 लाख रुपये देने की घोषणा की थी। लेकिन वह एक साल बीत जाने के बाद सिर्फ घोषणा ही साबित हो रही है। जब उनसे इस बारे में पत्रकारों ने सवाल किया तो विधायक उखड़ गए और मीडिया को ही नसीहत देने लगे। बोले कि मेरे बारे में सब कुछ पॉजिटिव दिखाओ और लिखो, मैं सब करवा दूंगा। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के साथ बुरा व्यवहार किया और उनके कैमरे भी छीनने की कोशिश की। 

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक वेलसिंह भूरिया विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। 27 मई को असंगठित श्रमिक एवं तेंदुपत्ता संग्राहक सम्मेलन का आयोजन किया गया था। जिस में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान भी शामिल हुए थे। इसी कार्यक्रम के दौरान मंच से सरदारपुर विधायक वेल सिंह भूरिया ने ग्राम मांगोद के कांग्रेसी नेता नरेन्द्र मंडलोई पर आरोप लगाते हुए कहा था कि अमझेरा के राणा बख्तावर सिंह को मंडलोई परिवार ने मरवाया है। उनके इस बयान को लेकर कांग्रेस ने उनपर मानहानि का दावा करने की बात कही थी। 

प्रदेश अध्यक्ष भी दे चुके हैं नसीहत

विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह सभी नेताओं, विधायकों और मंत्रियों को बयानबाजी को लेकर नसीहत दे चुके हैं। उन्होंने कहा है कि चुनाव के समय अपना ध्यान पार्टी कार्यों में लगाएं। और अनर्गल बयानबाजी से बचें। लेकिन उनकी नसीहत का असर होता कम ही दिखाई दे रहा है।