BJP नेता ने कलेक्टर से की बदसलूकी, कैबिनेट मंत्री को बताया कमीशनखोर

डिंडौरी।

एमपी में सत्ता परिवर्तन होते ही नेताओं और अधिकारियों के बीच तनातनी का माहौल बना हुआ है। आए दिन चाहे कांग्रेस या फिर बीजेपी का नेता हो अधिकारियों से भिड़ रहा है। इन नेताओं के विवाद की खबरे मीडिया में सुर्खियां बटोर रही है। ताजा मामला डिंडौरी से सामने आया है, जहां बीजेपी नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे ने कलेक्टर को धमकी दे दी वही कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमकार मरकाम को आड़े हाथ लेते हुए उन्हें कमीशनखोर बता दिया।

दरअसल,  प्रदेश सरकार द्वारा जिला पंचायत और जनपद पंचायत के प्रतिनिधियों को दी गई परफार्मेंस ग्रांट की राशि पर रोक लगा दी गई है। जिसके कारण जनप्रतिनिधि काफी परेशान हैं। इसी के चलते बुधवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे पंचायत प्रतिनिधियों के साथ ज्ञापन देने कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे थे। इस दौरान धुर्वे और कलेक्टर के बीच जमकर बहस हो गई । विवाद इतना बढ़ा कि धुर्वे ने अपना आपा खो दिया औ कलेक्टर के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया। इतना ही नहीं धुर्वे ने स्थानीय विधायक व प्रदेश सरकार में मंत्री ओमकार मरकाम को आड़े हाथ लेते हुए उन्हें कमीशनखोर बता दिया।

वही जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर सख्त लहजे में चेतावनी दी है और एक सप्ताह के अंदर राशि पर लगी रोक नहीं हटाए जाने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

"To get the latest news update download the app"