'पेज 16' में लीड रोल में नजर आएंगे भोपाल के असीम, शुक्रवार को रिलीज होगी फिल्म

भोपाल| सुप्रसिद्ध संतूर वादक अमजद अली खां के भतीजे अभिनेता असीम अली जल्द ही हॉरर फिल्म 'पेज16' इस शुक्रवार देशभर में करीब 300 स्क्रींस पर रिलीज होने जा रही है। पर्दे पर नजर आने वाले हैं। असीम इससे पहले फिल्म 'दस', 'जिंदगी तेरे नाम' और 'क्यों हुआ अचानकÓ आदि फिल्मों में अपना अभिनय का जौहर दिखा चुके हैं। इससे पहले असीम मिस्टर इंडिया का टाइटल भी हासिल कर चुके हैं। गौरतलब है कि असीम उस्ताद अमजद अली खां के भतीजे हैं।

हमेशा यही कोशिश केरेक्टर न हो रिपीट

 इस दौरान असीम ने बताया कि थिएटर करने से मुझे काफी कुछ सीखने को मिला मैंने सीखा एक्शन में ठहराव होना बहुत जरूरी है। जब आपको कुछ भी नहीं बोलना हो तो भी आपकी खामोशी बहुत कुछ बोल सकती है। एक्टिंग की छोटी-बड़ी हर बात सीखी। इसी बात का उदाहरण है फिल्म 'पेज 16Ó। जो बिल्कुल एक नए तरह का किरदार है मेरे लिए। 

भोपाल अब उभरके सामने आ रहा

असीम ने मध्य प्रदेश और भोपाल के फिल्म फ्रेंडली बताते हुए कहा कि यह एक तरह का इंडिकेशन है कि लोग हमें एक्सेप्ट कर रहे हैं। यह हमारे लिए फस्र्ट स्टेप की तरह है क्योंकि जितने भी प्रोडूसर डायरेक्टर है उन्हें लगने लगा है कि एमपी शूटिंग के लिए काफी फैमिली स्टेट है हमने अपने दरवाजे खोल दिए हैं फिल्म इंडस्ट्री के लिए, आओ और हमारे प्रदेश में शूट करो लेकिन अगर हम और आप मध्यप्रदेश में ही फिल्म इंडस्ट्री डेवलप कर लें तो उससे काफी लोगों को रोजगार मिल सकता है मैं तो यही कहूंगा कि अब भोपाल और प्रदेश उभर कर सामने आ रहा है। 


फिल्म के बारे में 

 फिल्म 'पेज-16' पहली बार सुपर नेचुरल  मर्डर मिस्ट्री के रूप में देखने को मिलेगी। फिल्म 'पेज 16Ó महत्वकांक्षी अजय की कहानी है। अजय एक बिल्डर हैं जो अपने लक्ष्य को हर हाल में पाना चाहता है, लेकिन अजय तब एक दम से बदल जाता है  जब वह बहुत बड़े उद्योगपति विक्रम सिंघानिया की बेटी संजना से मिलता है। अजय सिंघानिया डेवलपर्स के यहां नौकरी करता है। अजय की मेहनत और ईमानदारी से संजना बहुत प्रभावित होती है और उससे प्यार करने लगती है, लेकिन अजय पहले से ही शादीशुदा है। अपनी पत्नी जेसिका और बेटे हर्ष को बहुत प्यार करता है। फिल्म के बदलते घटनाक्रम में संजना इस सच को बर्दाश्त नहीं कर पाती है और रहस्यमय तरीके से मर जाती है।  अजय की जिंदगी में रहस्य का तूफान तब शुरू होता है जब अजय अपने बेटे की किताब के पेज-16 में संजना की मौत के दर्द की कहानी से जुड़ता है। पेज 16 में अजय की जिंदगी का बिता हुआ कल और आज दोनों उलझ गया है।  फिल्म में बिदिता बेग बानी , किरण कुमार, जाकिर हुसैन , ओंकारदास मानिकपुरी, शाहजाद खान, शिवानी राजपूत आदि शामिल हैं