रजनी-अक्षय स्टारर 2.0 की धमाकेदार ओपनिंग, अब तक हुई इतनी कमाई

एंटरटेनमेंट डेस्क: अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.० ने आते ही कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं तो कई नए कीर्तिमान बनाये हैं| 2.0 गुरुवार 29 नवंबर को रिलीज हो चुकी है । फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है । यह फिल्म हॉलीवुड फिल्मों में दिखाए जाने वाले ताबड़तोड़ एक्शन सीन से भरपूर है, डायरेक्टर शंकर के निर्देशन में बनी 2.0 के वीएफएक्स और ग्राफिक्स पर बहुत काम किया गया है । फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपए है । साथ ही फिल्म को तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया गया है ।  


Image result for 2.0


फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार के अलावा एमी जैक्शन भी मुख्य भूमिका में हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2.0 ने पहले दिन अपने हिंदी वर्जन के साथ 20.25 करोड़ रुपए कमाए। बता दें कि यह सिर्फ पहले दिन का आंकड़ा है | फिल्म को तीन भाषाओं में रिलीज किया गया है। आने वाले दिनों में यह फिल्म जबरदस्त  कमाई  कर सकती है और गुजरते हुए साल में एक बड़ी फिल्म बन सकती है|  कहानी बहुत दमदार भले ही ना हो लेकिन रजनी सर के फैन्स इसे हाथोंहाथ ले रहे हैं।   कुछ खबरों में कहा गया है कि फिल्म रिलीज के पहले ही करीब 370 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। यह कलेक्शन फिल्म के सैटेलाइट, डिजिटल और डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स के जरिए आई। बेसब्री का आलम यह था कि 2.0 की 10 लाख टिकट तो एडवांस में ही बुक हो गईं।


Image result for 2.0


'2.0 (2 Point 0)' को लायका प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है और हिंदी वर्जन को धर्मा प्रोडक्शन डिस्ट्रीब्यूट कर रहा है. '2.0' को एस. शंकर (Shankar) ने डायरेक्ट किया है| रमेश बाला ने शुरूआती रूझान के मुताबिक बताया है कि '2.0' ने कर्नाटक बॉक्स ऑफिस पर 8.25 करोड़ रु. की कमाई की है. निजाम में भी '2.0' ने लगभग 4.73 करोड़ रु. की कमाई की है. वैसे भी उम्मीद जताई जा रही है कि रजनीकांत की फिल्म पहले दिन 100 करोड़ रु. का आंकड़ा छू सकती है| 


Image result for 2.0

"To get the latest news update download the app"