Breaking News
दागियों का कटेगा टिकट, साफ-सुथरी छवि के नेताओं को चुनाव में उतारेगी भाजपा | फ्लॉप रहा कांग्रेस का 'घर वापसी' अभियान, सिर्फ कार्यकर्ता लौटे, नेताओं ने बनाई दूरी | शिवराज कैबिनेट की बैठक ख़त्म, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर | सीएम चेहरे को लेकर सोशल मीडिया पर जंग, दिग्विजय भड़के | मुख्यमंत्री के काफिले पर पथराव, महिदपुर- नागदा के बीच की घटना, पुलिस वाहन के कांच फूटे | अब भोपाल में राहुल ने फिर मारी आंख, वीडियो वायरल | एमपी की 148 सीटों पर खतरा, बिगड़ सकता है बीजेपी का चुनावी गणित | LIVE: ऊपर से टपकने वाले को नहीं मिलेगा टिकट : राहुल गांधी | राहुल की सभा में उठी सिंधिया को सीएम कैंडिडेट घोषित करने की मांग | राहुल के भोपाल दौरे पर वीडियो वार..'कांग्रेस हल है या समस्या' |

भोपाल का खाना और बड़ा तालाब है 'इलाइची' को पसंद

भोपाल| मुझे भोपाल का खाना बहुत पसंद आता है यहां के तालाब और यहां का वातावरण मुझे हमेशा ही अपनी और खींचता है इसलिए आज भी मैं यहां खूब खाऊंगी और खूब घूमूंगी। यह कहना है इलायची का, इलायची यानी टीवी कलाकार हिबा नवाब का,  'सब टीवी' पर आने वाले शो 'जीजाजी घर पर हैं' के प्रमोशन के लिए अपने साथी कलाकार अनूप उपाध्याय, सोमा राठौर और निखिल खुराना के साथ मंगलवार को राजधानी भोपाल पहुंची 'इलायची' हिबा ने मीडिया से चर्चा की । गौरतलब है कि हिबा इलायची के नाम वाले इस केरेक्टर से इन दिनों टीवी की दुनिया में बहुत मशहूर हैं। 


बस फ्लो में बहते रहना है 

हिबा ने बताया कि मैं बस फ्लो में बहते रहना चाहती हूं। आगे के बारे में कुछ नही सोचा है कि क्या करना है, क्या नहीं करना। मैं कभी भी ज्यादा किसी चीज के बारे में नहीं सोचती, क्योंकि ज्यादा सोचने से बेहतर है कि इतना फोकस अपने काम पर किया जाए तो काम भी बेहतर होगा और आप मानसिक तौर पर भी स्वस्थ रहेंगे। 


हबीब साहब ने बदल दी जिंदगी

अनूप ने बताया कि क्लास 5 से एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी। घर पर छोटा होने का ये फायदा मिला कि कोई रोक-टोक नहीं थी। सब कहते कर लो जो करना चाहते हो, पर एक ही शर्त थी कि पढ़ाई पूरी करनी है। पढ़ाई बीच में नहीं छोडऩी है और उन्होंने  भी बहुत अदब से मेरी बात मानी। घर पर सब सोचते कि डॉक्टर बन जाएगा, पर जिस दिन आखिरी पेपर था, उसी दिन पेपर देकर घर वालों को टाटा, बाय-बाय बोला और एक्टिंग के लिए दिल्ली रवाना हो गया। फिर मंडी हाउस में हबीब तनवीर साहब से मुलाकात हुई और यहां से मेरी जिंदगी बदल गई। 


बचपन से ही सास बनने का था शौक: सोमा राठौर 

इस मौके पर सोमा राठौर ने बताया कि मुझे बचपन से ही सास बनने का बहुत शौक था। मैं बिंदु जी और ललिता जी की एक्टिंग भी किया करती थी। मैंने कभी थियेटर या एक्टिंग का कोई कोर्स नहीं किया, मगर हां एक्टर बचपन से ही मेरे अंदर मौजूद था। इसलिए आज एक्टिंग कर भी पा रही हूं। हां सुनने में यह थोड़ा अजीब जरूर है क्योंकि यह आसान नहीं होता। 


शो के बारे में 

यह शो हिबा नवाब द्वारा निभाए गए किरदार इलायची के इर्द-गिर्द घूमता है, जोकि मुश्किल परिस्थितियों में भी अपनी अनोखी तरकीबों के कारण दर्शकों का दिल जीत रही है। इलायची के पिता मुरारी का किरदार निभा रहे अनूप उपाध्याय, दिल्ली के चांदनी चौक में एक लहंगे की दुकान चलाते हैं। वह अपनी पत्नी करुणा (सोमा राठौर), बातूनी और चुलबुली इलायची (हिबा नवाब) के साथ रहते हैं। शादी से बचने के लिए वह लगातार स्कूल में फेल होती आ रही है।


  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...