रिसोर्ट में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हुई यह मशहूर एक्ट्रेस, तीन लड़कियों को छुड़ाया

चेन्नई |  बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां अब तक सेक्स रैकट में फंस चुकी है। पिछले साल हैदराबाद में पकड़ाए हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में अभिनेत्रियों और मॉडल के नाम सामने आने से तहलका मच गया था| अब साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और कई टीवी शो में नजर आ चुकी  संगीता बालन पर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप लगे हैं, पुलिस ने जिस्मफरोशी के कथित आरोपों में संगीता बालन को गिरफ्तार कर लिया है।  हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक उन पर आरोप है कि वह चेन्नई के एक रिजॉर्ट में सेक्स रैकेट चलाती हैं। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि जिस समय रिजॉर्ट में छापा मारा गया इसके बाद 3 युवा अभिनेत्रियों को भी रिहा करवाया जा चुका है। इसी के आधार पर अब कहा जा रहा है कि इस मामले में तमिल फिल्म इंडसट्री से की और चौंकाने वाले नाम भी सामने आ सकते हैं।

  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक संगीता को किसी सुरेश नाम के शख्स के साथ गिरफ्तार किया गया है| पुलिस ने फिलहाल तीन एक्ट्रेस को इस धंधे से छुड़ाया। इस धंधे में ज्यादातर नॉर्थ इंडिया की लड़कियां थी। संगीता और सुरेश को एगमोर चीफ मेट्रोपॉलेटियन मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया।  इसके बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है।  

गौरतलब है कि संगीता कई फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में भी नजर आ चुकी हैं। संगीता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1996 में तमिल फिल्म करुप्पा रोजा से की थी, उसके बाद उन्होंने कई तमिल फिल्मों में सपोर्टिंग रोल प्ले किया|  हालांकि उन्होंने अपने शो 'वाणी रानी' में अपने किरदार से खास पहचान हासिल की। इस शो का हिंदी वर्जन भी दर्शकों के सामने पेश किया है, जिसमें अभिनेत्री तन्वी आजमी को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा गया है।