चंदेरी में कलंक फिल्म की शूटिंग शुरू, इस तहर सर्दी से बचती दिखी आलिया

अशोकनगर चंदेरी। अलीम डायर।

अशोकनगर जिले के ऐतिहासिक नगरी चंदेरी में कलंक फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है जो कि अपने आप में एक बहुत बड़े बैनर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा वरुण धवन आलिया भट्ट शूटिंग के लिए चंदेरी आ चुके हैं और माधुरी दीक्षित संजय दत्त आदित्य राय कपूर के कलंक फिल्म की शूटिंग के लिए चंदेरी आने की संभावना हैं।

यह पहली बार नहीं है कि चंदेरी में फिल्म की शूटिंग होने जा रही है पिछले साल जनवरी 2017 में सुपरहिट फिल्म कॉमेडी हॉरर फिल्म स्त्री और फरवरी 2017 में ही सुई धागा फिल्म की शूटिंग चंदेरी में हुई थी जिसको काफी प्रोत्साहन मिला और लोगों द्वारा सराहा गया और सुपरहिट रही। सुनने में यह भी आ रहा है कि स्त्री 2 की शूटिंग भी चंदेरी में ही होना है। इन फिल्मों की अपार सफलता को देखते हुए और कई डायरेक्टर प्रोड्यूसर ने अपनी फिल्मों की शूटिंग चंदेरी में करने का मन बनाया है जिसको लेकर नए साल से ही यहां फिल्म इंडस्ट्री वालों का ताता लगा हुआ है।

तो वहीं अपने मनपसंद अभिनेता और अभिनेत्रियों को देखने के लिए क्षेत्र के आसपास की जनता उमड़ पड़ी है और चंदेरी में शूटिंग देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है शूटिंग के अलावा चंदेरी एक प्राकृतिक सौंदर्य ऐतिहासिक नगरी है यहां पर लोगों को घूमने फिरने और देखने के लिए काफी कुछ है। और चंदेरी साड़ी के लिए भी काफी विश्व प्रसिद्ध है।

इसीलिए तो अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा किला कोटी के ऊपर से चंदेरी का नजारा देखकर अपने आप को रोक नहीं पाई और उन्होंने अपने कई फोटो शूट करवाएं उनमें से कुछ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

"To get the latest news update download tha app"