दीपिका-रणवीर ने किया शादी का ऐलान, इस दिन लेंगे सात फेरे

मुंबई। बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब रियल लाइफ में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों स्टार्स ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया है। 14 और 15 नवंबर को दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। ये जानकारी सोशल मीडिया पर दीपिका ने ट्वीट कर दी है। लंबे समय से दोनों की शादी की खबरें आ रही थीं। लेकिन इस बारें में दोनों स्टार्स ने चुप्पी साध रखी थी। 

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर रणवीर ने शादी का कार्ड शेयर किया है। इस पोस्ट में लिखा है, "14 और 15 नवंबर को हमारी शादी तय हुई है." स्टार्स आगे लिखते हैं, "इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आर्शीवाद की कामना करते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर और दीपिका की शादी भारत में नहीं बल्कि विदेश में होगी।रणवीर-दीपिका डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं और यह शादी इटली के 'लेक कोमो' में होगी. कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में 30 गेस्ट होंगे. ऐसे में मेहमानों के नामों को लेकर भी कयास लगाए जाने लगे हैं।

इससे पहले क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी देश भर में सुर्खियों में रही थी अब बॉलीवुड की यह सुपरहिट जोड़ी शादी के बंधन में बंधने जा रही है, दोनो के अफ़ेयर की लंबे समय से चर्चा है और शादी को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही थी