भाजपा सांसद के फिर बिगड़े बोल, कहा- 'पीएम और सीएम का अपमान करने वाले को कर दूंगा गायब'

शाजापुर।

प्रदेश में सत्ताधरी दल भाजपा के नेताओं पर सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है। चुनावी साल में भाजपा के दिग्गजों के बयान को लेकर रोज नए विवाद खड़े हो रहे हैं। पिछले दिनों दिग्विजय सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर चर्चा में आये भाजपा सांसद मनोहर ऊंटवाल की बोल एक बार फिर बिगड़े हैं। इस बार उन्होंने दो टूक कहा है कि जो हमारे प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और विधायक का अपमान करेगा, हम उसे दुनिया से गायब करने की ताकत रखते हैं। ऊंटवाल के बयान से एक बार फिर माहौल गरमा गया है।

 दरअसल, रविवार को शाजापुर जिले के पोलायकलां में किसान सम्मान यात्रा का समापन कार्यक्रम रखा गया था। जिसमें सांसद मनोहर सिंह ऊंटवाल ने भी शिरकत की थी। सभा को संबोधित करते हुए उनकी जुबान फिसली और उन्होंने भरी सभा में धमकी भरे शब्दों का प्रयोग कर दिया। उन्होंने कहा कि जो हमारे पीएम और सीएम का अपमान करेगा उसे हम दुनिया से गायब कर देंगे। सांसद यही नहीं रुके उन्होंने कहा मुझे कई बार कांग्रेस शासन में विधायक रहते रोड के कारण अपमानित होना पड़ा। उनका इस बयान को भाषण कर चेतावनी के रुप में ज्यादा देखा जा रहा है। ऐसा लगता है कि सत्ता के नशे मे चूर भाजपा सांसद का अब देश-प्रदेश की कानून व्यवस्था पर से भरोसा उठ गया है, जो खुद ही लोगों को गायब करने की बात कर रहे है। उनका ये लहजा गुंडे की धमकी जैसा प्रतीत हो रहा है। 

गौरतलब है कि सांसद ऊंटवाल हमेशा अपने बयानों से सुर्खियां बटोरते आए है। इसके पहले भी वे कई बार विवादित बयान दे चुके है। बीते दिनों ही उन्होंने दिग्विजय सिंह पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि  दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया लेकिन दिल्ली से एक आइटम जरूर लेकर आ गए। नर्मदा यात्रा पर निकल गए। अभी कह रहे हैं कि साधुओं को लाल बत्ती दे दी, उनसे इनको तकलीफ हो रही है।

"To get the latest news update download tha app"