गुना: दो पक्षों में विवाद के बाद तनाव, धारा 144 लगाई, पत्थरबाजी में 4 घायल

गुना| मध्य प्रदेश के गुना जिले के कुंबराज में दो पक्षों में कहसुनी के बाद विवाद  हो गया| विवाद इतना बढ़ा कि बाजार में पत्थरबाजी, दुकानों में तोड़फोड़ और आगजनी की गई|  पथराव में एक पक्ष के तीन युवकों व एक पुलिसकर्मी को चोट आई है। घटना की सूचना पर इलाके में भारी पुलिस बल वज्र वाहन के साथ तैनात किया गया है, एहतियात के तौर पर नगर में धारा 144 लगाई गई है।

जानकारी के मुताबिक गुना जिले के कुंभराज में चांद खां की चूड़ी की दुकान है, जहां पर कुन्नू शर्मा के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोपहर में हुई मामूली कहासुनी के बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और मारपीट के बाद पथराव शुरू हो गया।  दोनों ही पक्षों के लोग बड़ी संख्या में आमने सामने हो गए| इस दौरान पत्थरबाजी की गई, जिसमे इससे कई लोगों को चोटें आईं। वहीं एक पक्ष के नाराज लोगों ने दुकानों में तोड़फोड़ कर दी और एक दुकान में आग लगा दी। पत्थरबाजी में घायल में मंदिर पुजारी दीपक जोगी, कमल, कन्नू शर्मा व पुलिसकर्मी सचिन तोमर का नाम बताया जा रहा है। गंभीर घायल कन्नू शर्मा और दीपक योगी को गुना रेफर किया गया है। वहीं, आरक्षक सचिन तोमर भी जख्मी हुए हैं।  मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है| एतियात के लिए कुंभराज नगर में धारा 144 लगाई गई है। लोगों को अपने घरों में रहने और बाजार में दुकानें बंद रखने कहा गया है।  सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर भी सख्ती से निगरानी रखी जा रही है।

विवाद की ठोस वजह फिलहाल सामने नहीं आ सकी है।  दोनों पक्ष अपनी-अपनी शिकायतें लेकर थाने में पहुंचे हैं। अधिकारियों ने थाना, तहसील में बैठक कर नगर का भ्रमण किया। दोनों पक्षों को सुना जा रहा है, इसके बाद ही घटना का कारण सामने आ सकेगा।