Breaking News
चुनाव से पहले शिवराज पुत्र राजनीति में सक्रिय, कांग्रेस नेताओं को बताया राजनैतिक मेंढक | मानसून सत्र छोटा रख सदन में चर्चा से बचना चाह रही शिवराज सरकार : कमलनाथ | नेता प्रतिपक्ष ने विधानसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र! | VIDEO : अविश्वास की आरोप कथा, अर्जुन सिंह को दी गयी नशीली दवाएं ? | फर्जी पासपोर्ट मामला : एयरपोर्ट से पकड़ाया नाइजीरियन नागरिक दोषी करार, कोर्ट ने सुनाई सजा | बिजली कर्मचारियों की चेतावनी -10 दिन में नियमित करो, नही तो करेंगें प्रदेशभर में काम बंद | कलेक्टर को देख भागे रेत माफिया..! | MP : 11 हजार करोड़ का अनूपूरक बजट विधानसभा में पेश, मंगलवार को होगी चर्चा | दीपिका कुमारी ने रचा इतिहास, 6 साल बाद भारत को दिलाया वर्ल्ड कप में गोल्ड | पहल बनी मिसाल : ये स्कूल हुआ तम्बाकू मुक्त, बच्चे करते हैं निगरानी |

भीषण सड़क हादसा : अनियंत्रित होकर मकान में जा घुसी कार, 2 की मौत, 4 घायल

गुना

मध्यप्रदेश के गुना जिले में बुधवार-गुरुवार के दरमियानी बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। यहां गुना के चाचौड़ा थाना क्षेत्र के पाखरियापुरा नेशनल हाईवे पर एक अर्टिका कार सड़क किनारे बने मकान में अनियंत्रित होकर जा घुसी।घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिसमें एक महिला और एक पुरुष शामिल है।वही चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।घायलों को आनन-फानन में सरकारी अस्पताल भर्ती करवाया गया जहां उनका इलाज जारी है। हादसा ग्राम पेंची के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि कार में सवाल लोग उज्जैन के महाकाल मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे, तभी ये हादसा हुआ। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।


जानकारी के अनुसार, शिवपुरी के रहने वाले तीन जोड़े जो उज्जैन के महाकाल के दर्शन करके लौट रहे थे। अर्टिका कार में सवार कुल 6 लोग और 2 बच्चे सहित कुल 08 लोग सवार थे। लौटते समय गुना के चाचौड़ा थाना क्षेत्र के पाखरियापुरा नेशनल हाईवे पर सड़क किनारे बने मकान में अनियंत्रित होकर अरटीजा घुस गई। घटना में एक पुरुष और 1 महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। महाकाल के दर्शन करके लौटते समय चाचौड़ा क्षेत्र के पाखरियापुरा पर यह हादसा हुआ, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें गुना अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।फिलहाल सभी घायलों को जिला चिकित्सालय से ग्वालियर रैफर कर दिया है।इस हादसे के बाद  कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। हालांकि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी थी।


बताया जा रहा है कि सभी लोग शिवपुरी जिले के रहने वाले हैं और तीनों जोड़ें आपस में मित्र थे, जो घर से 2 दिन पहले धार्मिक यात्रा के लिए निकले थे और घूमने के बाद वापस लौटते समय यह हादसा हो गया।  सभी लोग व्यापारी और व्यवसाई वर्ग के बताये जा रहे हैं।

घायलों के नाम

चिराग मित्तल

अंकुर सहगल

पलक सहगल

प्रियंका

मृतकों के नाम

कल्पना मित्तल

नमन अग्रवाल



  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...