employees arrears की खबरें

कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, मिलेगा नए वेतन समझौते का लाभ, 1 जुलाई 2021 से प्रभावी, खाते में आएंगे 4 लाख तक रुपए! जल्द होगा एरियर का भुगतान

कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। 1 जुलाई 2021 की तिथि से उनके लिए नया वेतनमान लागू किया गया है। उन्हें नए वेतन और भत्ते का भुगतान किया जाएगा। साथ ही 23 महीने के एरियर के रूप में उन्हें 4 लाख रुपए तक का भुगतान किया जाएगा।

DA Hike : कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज, डीए में 5.6 फीसद की वृद्धि, आदेश जारी, अगस्त में खाते में आएंगे 37000 तक रुपए

कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। उनके महंगाई भत्ते में वृद्धि की गई। इसके लिए आदेश जारी कर दिए गए हैं। जारी आदेश के तहत उन्हें बढे हुए महंगाई भत्ते का लाभ एक जुलाई से दिया जाएगा। वहीं अगस्त महीने से उन्हें बढ़े हुए वेतन सहित महंगाई भत्ते का भुगतान किया जाएगा।

कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, मिलेगा नए वेतनमान का लाभ, 1 जनवरी 2016 से होगा एरियर का भुगतान, HC का आदेश, 3 महीने में खाते में आएंगे 37000 तक रुपए

कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। उन्हें नए संशोधित वेतनमान का लाभ दिया जाएगा। इसके लिए आदेश जारी किए गए हैं। 3 महीने के अंदर प्रक्रिया को पूरा करना अनिवार्य होगा। इसके साथ ही खाते में ₹37000 तक देखने को मिलेंगे।

Employees

कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। उनके लिए एरियर का भुगतान किया जाएगा। राज्य सरकार द्वारा एरियर भुगतान के लिए राशि का आवंटन कर दिया गया है।

DA Hike : कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, डीए में 4 फीसद की वृद्धि, वित्त विभाग का आदेश जारी, 5 महीने के एरियर का होगा नकद भुगतान, खाते में आएंगे 48000 तक रुपए

कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर है। उनके महंगाई भत्ते में 4 फीसद का इजाफा किया गया है। इसके लिए वित्त विभाग द्वारा शासनादेश जारी कर दिए गए हैं। जारी आदेश के तहत उन्हें 5 महीने के एरियर का भुगतान भी नकद किया जाएगा।

Employees

कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। एक तरफ जहां उनकी सेवानिवृत्ति आयु में वृद्धि की गई है। वहीं दूसरी तरफ उनके वेतन संशोधन को भी मंजूरी दी गई है। उनके वेतन में बड़ी वृद्धि देखी जाएगी। साथ ही उन्हें एरियर का भुगतान किया जाएगा।

employees transfer

कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। उनके वेतन बढ़ोतरी की गई है। साथ ही भत्ते में 25% का इजाफा किया गया। वेतन समझौता 11 के फाइनल एग्रीमेंट तैयार होने के साथ ही जुलाई से उन्हें नए वेतनमान का भुगतान किया जाना है। इसे मंजूरी के लिए मंत्रालय के पास भेजा गया था। वहीं अब मंत्रालय की तरफ से इसे डीपीई को भेजा गया है।

कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, जल्द होगा एरियर का भुगतान, खाते में आएंगे इतने रुपए, मिलेगा लाभ

कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। उन्हें एरियर का भुगतान किया जाएगा। इसके लिए जल्द ही राशि उनके खाते में अंतरित की जाएगी। एरियर की एक किस्त का भुगतान होने के बाद एक अन्य किस्त बाकी रह जाएगी।

कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, होंगे नियमित, नए वेतन संशोधन आयोग का गठन जल्द, मिलेगा लाभ

कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। एक तरफ जहां उन्हें दान किया जाएगा। इसके साथ ही नए वेतन संशोधन के लिए भी जल्द कमेटी का गठन किया जाएगा। इतना ही नहीं कर्मचारियों को नियमित करने की प्रक्रिया भी जल्द शुरू की जाएगी। इसके लिए 1 सप्ताह या 15 दिन के भीतर आदेश जारी किए जा सकते हैं।

कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, वेतन में 30000 तक की वृद्धि, भत्ते-अवकाश में लाभ, मिलेगा एरियर, जुलाई से होगा भुगतान, खाते में आएंगे 65000 तक रुपए

कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। जुलाई महीने से उन्हें बढ़े हुए वेतन का लाभ दिया जाएगा। एरियर का भुगतान 3 महीने के बाद किया जाएगा। कर्मचारियों के लिए कई महत्वपूर्ण मुद्दे पर सहमति बनी है।इसके साथ ही वेतन भत्ते सहित अवकाश की अवधि में भी इजाफा किया गया है। केंद्रीय मंत्री के आश्वासन के अनुसार जुलाई से सभी कर्मचारियों के बढ़े हुए वेतन का भुगतान उन्हें किया जाएगा। उनके वेतन में 30000 तक की वृद्धि देखी जाएगी। साथ ही उनके वेतन बढ़कर ₹71000 तक हो सकते हैं।