टीआई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज, शादी का झांसा देकर 5 साल तक शोषण करने का आरोप

गुना। ग्वालियर के सिरौल थाना में पदस्थ प्रभारी रमेश डांडे के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर दर्ज होने के बाद ग्वालियर एसपी नवनीत भसीन ने टीआई रमेश डांडे को लाइन अटैच कर दिया है। महिला ने आरोप लगाए है कि टीआई  ने गुना कोतवाली में पदस्थ रहते हुए वर्ष 2012 में उसके साथ संबंध बनाए और पांच साल तक उसका शोषण करता रहा| 

पीड़ित महिला ने कैंट थाने में एक माह पहले शिकायती आवेदन दिया था आवेदन को गुना पुलिस ने जांच में ले लिया था। इसके बाद पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत ग्वालियर आईजी अंशुमान यादव से की। आईजी के निर्देश के बाद कैंट थाना पुलिस ने टीआई रमेश डांडे के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। 

शिकायती आवेदन में महिला ने आरोप लगाया है कि 2012 में जुलाई में सावन के पहले सोमवार को मेरे पति को तत्कालीन सिटी कोतवाली टीआई रमेश डांडे ने जुए के मामले में गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसकी जमानत कराने के नाम पर पैसे लेकर आने को कहा। तभी मेरा मोबाइल नंबर भी उन्होंने ले लिया और कहा कि मैं तुम्हारे पति को छोड़ रहा हूं, लेकि न जब बुलाऊंगा, तब आपको आना पड़ेगा। इसके बाद टीआई लगातार दैहिक शोषण करते रहे। टीआई ने मुझे डराया था कि मेरे खिलाफ अगर तुमने कि सी से कु छ कहा, तो अच्छा नहीं होगा।    इधर, एफआईआर दर्ज होने के बाद ग्वालियर एसपी नवनीत भसीन ने टीआई रमेश डांडे को लाइन अटैच कर दिया है।

"To get the latest news update download tha app"