थाना प्रभारी पर महिला ने लगाए दैहिक शोषण के आरोप, जांच शुरू

गुना। मध्य प्रदेश के गुना में एक महिला ने पूर्व टीआई पर दैहिक शोषण के आरोप लगाए हैं। फलिहाल टीआई की पोस्टिंग ग्वालियर से सिरोल थाने में है। रमेश डाडे गुना की रहने वाली महिला के साथ कथित दैहिक शोषण के मामले में सिरोज थाना प्रभारी एवं गुना के तत्कालीन टीआई रहे रमेश दांडे पर जांच बैठ गई है। 

गुना निवासी एक महिला ने शिकायती पत्र पुलिस को सौंपा है। इसमें कहा है कि वर्ष 2012-13 में जुलाई माह में सावन के पहले सोमवार को मेरे पति को तत्कालीन सिटी कोतवाली टीआई रमेश डांडे ने जुए के मामले में गिरफ्तार कर किया था। इसके बाद उसकी जमानत कराने के नाम पर पैसे लेकर आने को कहा। तभी मेरा मोबाइल नंबर भी उन्होंने ले लिया। इसके बाद लगातार परेशान करते रहे। मेरा दैहिक शोषण किया गया।

महिला की शिकायत सामने आने के बाद एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं। महिला द्वारा दिए जा रहे तथ्यों के आधार पर पूरे मामल को जांच की जा रही है। उधर इस मामले में टीआई रामेश डांडे का कहना है कि जिस महिला द्वारा शिकायत की बात कही जा रही है, वह उसे जानते तक नहीं है।  फिलहाल इस मामले में पुलिस के आला अधिकारी भी पल्ला झाड़ते नजर आ रहे हैं और मीडिया के आगे कुछ भी कहने से बचते नजर आए लेकिन कोशिश करने पर ए एस पी ने जांच करके कार्यवाही करने की बात कही है।

"To get the latest news update download tha app"