27 चोरी 5 लूट का खुलासा, 11 आरोपी गिरफ्तार, 17 लाख का माल बरामद

ग्वालियर। शहर की देहात थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 11 बदमाशों के एक बड़े गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन की कसावट के बाद देहात पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए बदमाशों को पकड़ लिया। 

शहरी क्षेत्र के अलावा ग्रामीण क्षेत्र में चोरी लूट डकैती जैसी संगीन वारदात करने के बाद भाग जाने वाले बदमाशो की पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से निगरानी की और उन्हें दबोच लिया। पकडे गए बदमाशों में बसंत,  दीपक , महेन्द्र,  पंजाब , सचिन, जोरसिंह, अतर सिंह, अर्जुन, हरिओम, गौरीशंकर और मिथुन शामिल हैं। बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने तीन कट्टे, एक अधिया, एक रिवॉल्वर, पांच मोटर साइकिल , दो कारों के अलावा सोने चांदी के जेवरात बरामद किये है। बरामद सामान की कीमत करीब 17 बताई गई है। ये बदमाश ग्वालियर के अलावा भिंड मुरैना और दतिया के रहने वाले हैं। पूछताछ में बदमाशों ने 27 चोरी और 5 लूट की वारदात करना स्वीकार किया है। पुलिस को मुखबिर से बदमाशों के डबरा दतिया रोड पर वारदात के इरादे से छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया। 

गिरोह का मास्टर माइंड बसंत और दीपक हैं । वो गिरोह के बाकी सदस्यों को इकठ्ठा कर वारदात को अंजाम देता था। बदमाशों की बातें सुनकर पुलिस भी हैरान है। गिरोह दिन और रात की परवाह किये बिना रोज वारदात करता था। वारदात में इन्हें जो भी मिल जाता थासमेट ले जाते थे। खास बात ये है की इन बदमाशों ने एक बार टेकनपुर में एक फर्म पर सेंधमारी कर वहां रखा ढाई क्विंटल देसी घी चुराया था। बदमाश घी को बाल्टियों में भरकर ले गए थे। 

पकडे गए बदमाशो से पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है। पुलिस को और वारदातों के खुलने की उम्मीद है। पुलिस को गिरोह से और सदस्यों के जुड़े होने की भी आशंका है

"To get the latest news update download tha app"