Gwalior collector की खबरें

Gwalior News : कलेक्टर की भी नहीं सुनते जिले के अधिकारी, कलेक्ट्रेट की स्ट्रीट लाइट सुधरवाने बार बार लिखना पड़ रहा पत्र

कहने को तो ये एक शासकीय पत्र है, लेकिन यदि इसकी गंभीरता को समझेंगे तो ये बहुत बड़ी बात है कि जिले के मुखिया और सभी विभागों पर एक विशेष अधिकार रखने वाले अधिकारी कलेक्टर को नगर निगम कमिश्नर और स्मार्ट सिटी सीईओ को बार बार पत्र लिखने की जरुरत पड़ रही है वो भी कार्यालय परिसर की स्ट्रीट लाइट सुधरवाने के लिए। 

एक्शन में ग्वालियर कलेक्टर, पटवारियों के बस्ते और एसडीएम व अधीनस्थ राजस्व न्यायालयों की जांच के आदेश

कलेक्टर श्री सिंह ने जिले के सभी एसडीएम व तहसीलदारों को अपने-अपने क्षेत्र के पटवारियों के बस्ते की आकस्मिक जांच करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि पटवारी बस्ते और राजस्व न्यायालयों की जांच प्रभावी ढंग से की जाए, जिससे सभी राजस्व न्यायालय व राजस्व अधिकारियों के कार्यालय व्यवस्थित हों।

MP Board 10th Exam Result : ग्वालियर की बेटी सुदीक्षा कटारे का MP में तीसरा स्थान, IAS अधिकारी बनकर देश की सेवा है सपना

सुदीक्षा कटारे को 98.4 प्रतिशत अंक मिले हैं , मैथ्स में उनके 100 में से 99 नंबर हैं, सुदीक्षा मैथ्स (PCM) के साथ अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करना चाहती है और सिविल सर्विसेस पास कर देश सेवा करना चाहती है।

mp suspend notice

कलेक्टर ने कुछ अधिकारियों की वेतन वृद्धि रोकने के निर्देश दिए हैं, कुछ अधिकारियों के खिलाफ पत्र लिखकर अप्रसन्नता जाहिर की है और कुछ अधिकारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने संभाग आयुक्त और नगर निगम आयुक्त को पत्र लिखा है।

गेहूं खरीदी केंद्र पर फोन लगाकर कलेक्टर ने पूछे हालात, किसान ने बताई हकीकत

कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने वीडियो कॉल कर ग्राम अमरौल निवासी कृषक हरकिशन कुशवाह से गेहूं उपार्जन के संबंध में चर्चा की। हरकिशन का कहना था कि खरीदी केन्द्र पर हमें कोई परेशानी नहीं है। केन्द्र पर तुलाई शुरू हो रही है और हमारी ट्रॉली भी लाइन में लगी है।

बैठक में भड़के कलेक्टर, लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ दण्डात्मक कार्रवाई के प्रस्ताव भेजने के निर्देश

समीक्षा के दौरान कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने पहले त्रैमास में गर्भवती माताओं के कम पंजीयन पर असंतोष जाहिर किया। उन्होंने हीमोग्लोबिन मीटर की कमी पर भी नाराजगी जताई। कलेक्टर ने एनआरसी (पोषण पुनर्वास केन्द्र), गर्भवती माताओं के कल्याण के लिये संचालित योजनाएँ, असंचारी रोग निवारण कार्यक्रम, लाड़ली लक्ष्मी योजना और प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना की प्रगति ठीक न पाए जाने पर सख्त नाराजगी जताई।

मानव अधिकार आयोग ने ग्वालियर नगर निगम कमिश्नर से एक महीने में मांगा जवाब, ये है कारण

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (Gwalior) के विकास की बातें भले ही राजनेता कितनी भी करें लेकिन हकीकत बिलकुल इससे उलट…

पवैया की चेतावनी के बाद ग्वालियर कलेक्टर का बड़ा एक्शन, एक ही गांव के 17 शस्त्र लाइसेंस निरस्त

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर कलेक्टर (Gwalior Collector) एवं जिला दंडाधिकारी कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने बुधवार को एक बड़ी कार्यवाही करते…

ग्वालियर कलेक्टर पर हमला,बदतमीजी और गनर की पिस्तोल छीनने का प्रयास, बीजेपी नेता पर मामला दर्ज

ग्वालियर,अतुल सक्सेना।भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विकू राजावत के खिलाफ ग्वालियर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।…

government employees

MP Government Employees Officer 2022: जिले में पदस्थ शासकीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों के अवकाश पर तत्काल प्रभाव से प्रतिबंध लगा दिया है।